Internet Shut Down in Prayagraj: समाजवादी पार्टी से सांसद रह चुके अतीक अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज में एक तरह से लॉकडाउन लग गया है. प्रयागराज शहर का माहौल शांत रहे इसके लिए जिला प्रशासन ने एहतियाती कदम के तौर पर इंटरनेट सेवा को बंद करने का फैसला लिया है. यहां सुबह सात बजे के बाद नेट सेवा एकदम ठप हो गई. जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री का कहना है कि इंटरनेट सेवा अगले 2 दिन तक सुरक्षा कारणों से बाधित रहेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर में इंटरनेट बंद होने की वजह से मोबाइल से सोशल मीडिया के एप्लीकेशन नहीं खुले हैं. इंटनेट बंद होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. कई लोगों को ऑनलाइन ट्रांजेक्शन, टिकट बुकिंग, UPI पेमेंट न कर पाने की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. प्रयागराज में आज यानी सोमवार को भी इंटरनेट सेवा बंद रहेगी.


यह भी पढ़ें: Atiq-Ashraf Buried: अतीक़-अशरफ़ को किया गया सुपुर्द-ए-ख़ाक; नहीं पहुंचीं पत्नी शाइस्ता परवीन


अतीक अहमद की मौत के बाद शहर में तनाव का माहौल है. इलाके में अराजक तत्व शांति को भंग न कर सकें इसके लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. हालांकि इलाके में स्कूल, कॉलेज और बैंक तो खुले लेकिन इंटरनेट बंद होने से लोगों को काफी दिक्कत हुई. लोग एटीएम से कैश निकालने के लिए एक से दूसरे एटीएम के चक्कर काटते नजर आई.


ख्याल रहे कि शनिवार की रात को पुलिस जब माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरप अहमद को मेडिकल जांच के लिए प्रयागराज के एक मेडिकल कॉलेज ले जा रही थी. तभी मीडिया के सामने तीन हमलावरों ने उन पर बंदूक से हमला कर गोली मार दी थी. इसके बाद दोनों की मौत हो गई थी. तीनों हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीनों की पहचान अरुण मौर्या, लवलेश तिवारी और सनी सिंह के बतौर हुई है. बताया जाता है कि तीनों लोग अतीक को मारकर मशहूर होना चाहते थे.


Zee Salaam Live TV: