AIMIM will Protest: जब से पूर्व भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने पैगंबर मोहम्मद स0 के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की है तब से उनके खिलाफ कई तरह की बयानबाजियां और विरोध हो रहा है. इसी सिलसिले में सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल (Navind Jindal) के खिलाफ जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन करेगी. वहीं हिंदू महासभा लखनऊ में नूपुर शर्मा के समर्थन में मार्च निकालेगा. 


नूपुर शर्मा पर असदुद्दीन ओवैसी ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक निजी चैनल से बात करते हुए AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा था कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा ने इस मामले में माफी नहीं मांगी है बल्कि उन्होंने अपने बयान में अंग्रेजी में 'If' (अगर) लिखा है. उन्होंने मांफी कहां मांगी? असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यह सरकार बुलडोजर की राजनीति करती है. अगर कुछ भी गतल होता है तो ये बुलडोजर चलाते हैं, तो क्या अब नूपुर शर्मा के घर पर बुलडोजर चलेगा? उन्होंने कहा कि जब बात मुसलमानों की आती है तो पीएम मोदी उनकी नहीं सुनते हैं. पीए मोदी मुसलमानों का दर्द नहीं समझते. असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा पर मुसलमानों का अपमान करने का आरोप लगाया. 


भीम आर्मी ने क्या कहा?


इसी दौरान भीम आर्मी के चीफ सतपान तनवार (Satpal Tanwar) ने बयान देते हुए नूपुर शर्मी की जबान काट कर लाने वाले को एक करोड़ रुपए देने की बात कही. सतपाल का ये बयान भड़काउ बताया जा रहा है लेकिन उनके खिलाफ अभी कोई एक्शन नहीं लिया गया है. 


यह भी पढ़ें: नसीरुद्दीन शाह ने कहा, "वह दिन दूर नहीं जब गिरजाघर के नीचे भी शिवलिंग खोजे जाएंगे"


AMU में हुआ विरोध प्रदर्शन


इससे एक दिन पहले नूपुर शर्मा के खिलाफ अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (AMU) में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन हुआ. छात्रों ने अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी में नूपुर शर्मा के खिलाफ मार्च निकाला. बताया जाता है कि इन छात्रों ने नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की. 


क्या है पूरा मामला


दरअसल भाजाप की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक टीवी शो के दौरान पैगंबर मोहम्मद स0 के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी. इसके बाद कई खाड़ी देशों ने भारत के राजदूतों को तलब कर लिया था. इसके बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को भाजपा की सदस्यता से 6 साल के लिए बर्खास्त कर दिया. 


Video: