Akhilesh Yadav Attack On BJP: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इटावा का दौरा किया. इस दौरान वो बीजेपी पर हमलावर नजर आए. उन्होंने कहा कि जनता ही बीजेपी को 2024 में हुकूमत से बाहर का रास्ता दिखाएगी. अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि, बीजेपी 2014 में आई थी और 2024 में सत्ता से विदा हो जाएगी. एसपी चीफ अखिलेश यादव ने गुरुवार को रक्षा बंधन के मौके पर इटावा जिले के सैफई में अपने पैतृक आवास का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी हुकूमत पर जमकर निशाना साधा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जनता को धोखा देने का इल्जाम लगाया. उन्होंने कहा कि अवाम से किया गया धोखा ही बीजेपी को 2024 में हुकूमत से बाहर करेगा. बीजेपी 2014 में सत्ता में आई थी और 2024 में उसकी सत्ता से विदाई हो जाएगी. एक तरफ मुंबई में हो रही अपोजिशन की मीटिंग को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि लगातार I.N.D.I.A गठबंधन की मीटिंग हो रही है. पहली बैठक पटना, दूसरी मीटिंग बेंगलुरु में हुई और गुरुवार से महाराष्ट्र के मुंबई में मीटिंग हो रही है. पूरे देश की जनता को इस गठबंधन पर पूरा भरोसा है कि वो बीजेपी को सत्ता से बाहर करेगा.


 


एसपी चीफ ने कहा कि, उन्हें रक्षाबंधन पर याद आया कि 200 रुपये सिलिंडर पर कम करना है. रक्षाबंधन पर महंगाई और अन्य चीजों पर रेट कम हो जाते तो अवाम को और राहत मिलती. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बयान का पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि वह इस ओहदे पद के लायक नहीं थे. उनकी जिम्मेदारी है कि स्वास्थ्य विभाग को मजबूत करें. वो अपना विभाग छोड़कर हर एक बीमारी देख रहे हैं. उन्होंने अपने डिपार्टमेंट को ही बीमार कर दिया है. अगर कोई डिपार्मेंट को सही करना चाहे तो अगले 10 साल तक नहीं कर पाएगा. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग में बड़े पैमाने पर लूट, करप्शन और बेईमानी हुई है. अस्पताल में गरीबों को इलाज के लिए भटकना फिर रहा है.


Watch Live TV