Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में मरीजों के खाने में कीड़े निकले हैं. इससे गुस्साए मरीजों ने अस्पताल में खूब हंगामा किया. आरोप है कि मरीजों को खाने में परोसी जा रही सोयाबीन की सब्जी में कीड़े रेंग रहे थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस मामले में एक जांच कमेटी का गठन किया है, जो आने वाले दिनों में रिपोर्ट पेश करेगी और उसके बाद अस्पताल के प्रशासन कार्रवाई करेगा.


अलीगढ़ के अस्पताल में मिले कीड़े


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ये मामला थाना सिविल लाइन का है. अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में मरीजों को बेकार क्वालिटी का खाना परोसा जा रहा था. इसकी शिकायत जब एडमिन से की गई तो कोई मानने के लिए तैयार नहीं हुआ. कीड़े निकलने के बाद मरीज आक्रोशित हो गए और उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. जब वीडियो वायरल हुआ तो खाने को तुरंत वापस करा दिया गया और दूसरा खाना परोसा गया.


प्रिंसिपल ने क्या कहा?


जेएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ हारिश मोहम्मद खान ने बताया कि मरीजों ने उन्हें खाने का वीडियो भेजा था. मार्किट से जो सोयाबीन लाया गया उसमें कीड़े थे. इस खाने को वापस ले लिया गया था और नया खाना बनवाकर मरीजों को दिया गया था. इस मामले की जांच कराने के लिए एक कमेटी गठित की गई है. जांच रिपोर्ट आने के बाद जिसकी भी गलती पाई जाएगी उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. डॉक्टर हारिश ने कहा है कि हमारे अस्पताल के खाने की हर जगह तारीफ होती है. हमने हमेशा अच्छी क्वालिटी का खाना दिया है. फूड इंस्पेक्टर भी हमारे यहां के खाने की काफी तारीफ करते हैं.