Anantnag Accident News: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में भीषण सड़क हासदा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के पांच बच्चों समेत 8 लोगों की मौत हो गई है. यह हादसा दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग के डक्सुम इलाके में हुआ है. जहां, एक गाड़ी सड़क से लुढ़कर नीचे गिर गई, जिससे यह हादसा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक, हादसे में शामिल इम्तियाज पेशे से पुलिसकर्मी थे. उनके साथ कार में 5 बच्चे और दो महिलाएं भी सवार थीं. सभी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक दंपति की पहचान इम्तियाज और उनकी बीवी अफरोजा के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, एक सूमो गाड़ी जम्मू इलाके के किश्तवाड़ से आ रही थी, जो डक्सुम के पास अनकंट्रोल होकर  सड़क से नीचे गिर गई, जिससे यह हादसा हुआ है. वहीं, पुलिस के अधिकारी ने कहा है कि मामला दर्ज कर, जांच की जा रही है.


परिवार के सदस्यों की हुई पहचान
इम्तियाज राथर पुत्र गुलाम रसूल राथर निवासी किश्तवाड़, उम्र 45 साल, अफरोजा बेगम बीवी इम्तियाज अहमद राथर मकामी किश्तवाड़, उम्र 40 साल, रेशमा बीवी माजिद अहमद, उम्र 40 साल, अरीबा इम्तियाज बेटी  इम्तियाज अहमद, उम्र 12 साल, अनिया जान पुत्री इम्तियाज अहमद, उम्र 10 साल,  अबान इम्तियाज पुत्री इम्तियाज, उम्र 6 साल, मुसैब माजिद पुत्र माजिद अहमद, उम्र 16 साल और मुशैल माजिद पुत्र माजिद अहमद, उम्र 8 साल के के रूप में हुई है.


 


अपडेट जारी है.....