Anubhav Mohanty and Varsha Case: एक्टर से नेता बने अनुभव मोहंती और उडिया फिल्म अदाकारा वर्षा प्रियादर्शिनी आज कल अपनी निजी जिंदगी को लेकर खूब चर्चा में है. दरअसल अनुभव और प्रियादर्शनी पति-पत्नि हैं और दोनों की बीच तलाक का मामला चल रहा है. 


अनुभव और वर्षा के बीच क्यों होने जा रहा है तलाक?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साल 2014 में दोनों की शादी की थी. लेकिन यह शादी के कुछ दिनों बाद तकरार शुरू हो गई और मामला अदालत पहुंच गया. कोर्ट में दायर याचिका में अनुभव मोहंती ने कहा कि शादी के कई साल बीत जाने के बाद भी उनकी पत्नी प्रियदर्शिनी यौन संबंध बनाने की इजाजत नहीं देती हैं. मोहंती ने कहा कि वर्षा के साथ उन्होंने शारीरिक संबंध बनाने की काफी कोशिशें की लेकिन इसके बावजूद भी वह असफल रहे. वहीं दूसरी ओर वर्षा ने याचिका में मोहंती पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें मां बनाने में असमर्थ हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अनुभव खूब शराब पीता है और उसके बाहर अफेयर्स हैं.


अनुभव ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की बातें


आपको बता दें हालही में अनुभव ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बात की थी. उन्होंने कहा था कि उनकी पिछले 8 सालों से प्रियादर्शिनी के साथ पारिवारिक कलह चल रही है. जिसकी वजह से वह उनके साथ शारीरिक संबंध नहीं बना पा रहे हैं.


उन्होंने कहा था कि वह और उनका परिवार प्रियादर्शिनी के कारण मांसिक तनाव से जूझ रहा है. जिसका असर उनके राजनैतिक जीवन पर भी पड़ रहा है. अनुभव ने कहा कि वह अपनी पत्नी से तलाक चाहते हैं, लेकिन यह मामला अभी कोर्ट में है. इस सब के बाद पत्नि प्रियादर्शिनी भी सोशल मीडिया पर आईं और उन्होंने मोहंती पर घरेलू हिंसा और नाजायज़ संबंध बनाने का आरोप लगाया.


कोर्ट ने सुनाया फैसला


इस मामले में ओडीशा की एक कोर्ट ने फैसला सुनाया है. कोर्ट ने प्रियादर्शिनी को मोहंती का घर खाली करने के लिए कहा है, वहीं मोहंती को कहा कि वह वर्षा की 30,000 रुपयों  से आर्थिक मदद करेंगे. आपको बता दें ओडीशा के हाई कोर्ट में वर्षा और अनुभव के तलाक का मामला अभी चल रहा है.


Zee Salaam Live TV