नई दिल्ली: आयकर विभाग की रेड के तीन दिन बाद एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने चुप्पी तोड़ते हुए सिलसिलेवार तीन ट्वीट और रेड के बारे में बताया. अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने भी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देखर फैंस हैरान हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कितना फायदेमंद है आपके लिए जीरा? फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान


अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में अनुराग कश्यप तापसी पन्नू की गोद में बैठे हुए हैं और उन्होंने V यानी विक्ट्री का निशान बनाया हुआ है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,"और हम #DoBaaraa रीस्टार्ट कर रहे हैं. हमासे नफरत करने वालों को हमारी तरफ से ढेर सारा प्यार." अनुराग कश्यप की इस पोस्ट पर यूज़र्स तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं. 



वहीं तीसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा,"हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापेमारी की मेरी यादें. इतनी सस्ती भी नहीं हूं." याद रहे कि तापसी पन्नू ने "सस्ती" लफ्ज का इस्तेमाल इसलिए किया है क्योंकि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के ज़रिए उन्हें पहले कंगना की "सस्ती कॉपी" कहा है. 



इसके जवाब कंगना रनौत ने जवाब देते हुए लिखा,"तुम हमेशा सस्ती रहोगी.तुम्हारे रिंग मास्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के यहां 2013 में टैक्स चोरी की वजह से छापा पड़ा था. सरकारी अधिकारी की रिपोर्ट आ गई है अगर तुम दोषी नहीं हो तो उनके खिलाफ कोर्ट जाओ और सफाई दो. कम ऑन सस्ती."


ZEE SALAAM LIVE TV