Owaisi on Rahul: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को 2024 का लोकसभा चुनाव वायनाड़ की बजाय उनके खिलाफ हैदराबाद से लड़ने की चुनौती दी है. सोमवार को एक रैली में ओवैसी ने कहा, "इस बार वायनाड़ से नहीं हैदराबाद में मुकाबला करो. मैं आपको (राहुल गांधी) चुनौती दे रहा हूं कि वायनाड़ मत जाओ, हैदराबाद आओ और चुनाव लड़ो."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दाढ़ी और शेरवानी वाले का सामना करें


उन्‍होंने कहा, “आप बड़े-बड़े बयान देते रहते हैं. मैदान में आएं और मुकाबला करें. कांग्रेस के लोग बहुत कुछ कहते हैं, लेकिन मैं तैयार हूं. आइए और दाढ़ी और शेरवानी वाले इस आदमी का सामना करें. आपको पता चल जाएगा कि प्रतियोगिता का क्या मतलब है.” ओवैसी ने इल्जाम लगाया, "बाबरी मस्जिद और सचिवालय की मस्जिद को कांग्रेस शासन के तहत ध्वस्त कर दिया गया था."


यह भी पढ़ें: हिजरी से क्यों चलता है इस्लामिक कैलेंडर; पैगम्बर मोहम्मद (स.) के हिजरत से क्या है इसका कनेक्शन?


तीखी जबान का सामना नहीं कर सकते


ओवैसी ने कहा, “वही भाजपा सांसद जिसने संसद में बुरा कहा था, वह भी मेरे खिलाफ बोलने के लिए खड़ा हो गया था. मैंने उसे सख्ती से बैठने के लिए कहा. तुम मेरी तीखी जुबान का सामना नहीं कर सकते. कांग्रेस वाले बहुत बातें करते हैं. मैं तैयार हूँ. मैं तेलंगाना के लोगों से भी अपील कर रहा हूं कि याद रखें, कांग्रेस के शासनकाल में आम आदमी को परेशान किया गया था, उन पर हमला किया गया था. बड़ी मुश्किल से हमने शहर में शांति सुनिश्चित की है. यह शांति बरकरार रहनी चाहिए.” राहुल गांधी ने हाल ही में इल्जाम लगाया था कि भाजपा, भारत राष्ट्र समिति (BRS) और AIMIM राज्य विधानसभा चुनाव से पहले सहयोग कर रहे हैं.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.