Assam News: असम के दिमा हसाओ से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक घर में काम करने वाली नाबालिग लड़की के साथ सेना के मेजर की पत्नी बेहद क्रूर बर्ताव करती थी. महिला पर आरोप है कि वह नाबालिग के साथ मारपीट करती थी, उसे इतना मारती थी कि उसके शरीर से खून निकलने लगता था. मेडिकल रिपोर्ट से पता लगा है कि नाबालिग की नाक की हड्डी टूटी हुई है और कुछ दांत भी टूट गए हैं. इसके अलावा बच्ची की जीभ भी कटी हुई है.


नाबालिग को रखती थी निर्वस्त्र


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को निर्वस्त्र रखा जाता था. 16 साल की नाबालिग के पूरे शरीर पर निशान है. आरोप है कि महिला उसके साथ पिछले 6 महीने से गलत बर्ताव कर रही थी, जब उसे भूख लगती थी, तो उसके सामने कूड़ादान रख दिया जाता था. पीड़िता ने बताया कि उसे इतना मारा जाता था कि उसके शरीर से खून निकलने लगता था और फिर आरोपी उसे खून चाटने के लिए मजबूर करती थी.


पीड़िता ने बताई होश उड़ाने वाली बात


पीड़िता ने कहा कि वह मुझे कमरे में लॉक रखती थी और गुस्सा आने पर बाल पकड़कर घसीटती थी. वह कहती थी कि मुझे घर का काम नहीं आता है और बेलन से पिटाई करती थी. कई बार ऐसा हुआ कि मेरे खून निकल आया, जिसके बाद उसनें मुझे चाटने के लिए कहा. मेजर की पत्नी के खिलाफ पॉक्सो और एससी/एसटी के तहत मामला दर्ज किया गया है.


इस मामले को लेकर एसपी मयंक कुमार ने कहा कि लड़की ने बताया है कि उसे 6 महीने से टॉर्चर किया जा रहा था. सेना के अधिकारी हिमाचल प्रदेश में पोस्टेड हैं. उन्होंने घर का काम करने के लिए एक नाबालिग को रखा था. जब वह घर वापस आए तो पीड़िता अपने परिवार से मिली, जिसके बाद पूरा मामला खुलकर सामने आया. पीड़िता की मां ने कहा कि जब वह उससे मिली तो उसे पहचान ही नहीं पाई. वह बोल भी नहीं पा रही थी.