Azam Khan Heart Attack: समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान को दिल का दौरा पड़ा है. जानकारी के अनुसार आजम को तबीयत बिगड़ने पर दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती करया गया है. बताया जा रहा है नेता की एंजियोप्लस्टी हुई  है और हार्ट में स्टंट डाला गया है.


आईसीयू में हैं आजम खान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल समाजवादी पार्टी लीडर आईसीयू में हैं. आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल लाया गया था. जिसके बाद डॉक्टरों नें मंगलवार को जांच में बताया था कि नेता को हार्ट अटैक आया है. इस जांच में उनकी दिल की एक नस भी ब्लॉक पाई गई थी. जिसके बाद डॉक्टरों ने एंजियोप्लास्टी करने का फैसला किया  और उनके हार्ट में स्टंट डाला गया.


दर्द और सास में तकलीफ


जानकारी के अनुसार आजम खान रामपुर में थे जब उन्हें सीने में जलन, दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई. जिसके बाद उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उनको हार्ट अटैक आने की पुष्टि की. इसके अलावा टेस्ट भी कराए जिसमें उनकी हार्ट की एक नस ब्लॉक की बात सामने आई. फिलहाल आजम खान की हालत स्थिर बताई जा रही है.


कोविड से संक्रमित हो चुके हैं आजम खान


आजको जानकारी के लिए बता दें कि आजम खान को कोरोना भी अपने चपेट में ले चुका है. वह काफी वक्त से अपनी खराब सेहत से परेशान हैं. कोरोना होने के दौरान उनकी हालत काफी गंभीर हो गई थी. जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था. उन्होंने खराब सेहत के कारण जमानत की भी पील की थी लेकिन उन्हें यूपी अदालतों से कोई राहत नहीं मिल पाई थी. आजम खान 10 बार रामपुर चुनाव  क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं. उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम स्वार विधानसभा सीट से विधायक हैं. आजम खान को समाजवादी पार्टी के फाउंडिंग मेंबर के तौर पर जाना जाता है.