नई दिल्ली: समजवादी पार्टी की सरकार में मंत्री रहे सीनियर सपा नेता आजम खान (Azam Khan) की तबीयत अचानक सोमवार को बिगड़ जाने से उन्हें अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा. बताया जा रहा है कि आजम खान (Azam Khan) को सांस लेने में तकलीफ आ रही थी. उनका ऑक्सीजन लेवल 90 के आसपास बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आजम की सेहत की जांच जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने की. जांच में आजम खान का ऑक्सीजन लेवल कम पाया. इसके बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के अस्पताल ले जाने की सलाह दी.र्व खान को लखनऊ के मेदांता अस्पताल भेजा गया है, जहां कुछ दिन पहले भी उनका इलाज चला था.


यह भी पढ़ें: पूर्व सीएम Kalyan Singh की हालत बेहद नाजुक, रिश्तेदारों के मुलाकात के लिए बुलाया


बता दें कि 13 जुलाई को ही आजम खान और उनके बेटे को सेहतयाब होने के बाद अस्पताल से वापस सीतापुर जेल में शिफ्ट किया गया था. दोनों की 30 अप्रैल को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. पहले दोनों का सीतापुर जेल में ही इलाज चल रहा था, लेकिन आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल लाया गया था. उनके साथ अब्दुल्ला आजम को भी एडमिट किया गया था. जिसके बाद 13 जुलाई को  आजम खान कोविड से ठीक होकर सीतापुर जेल आए थे.


यह भी पढ़ें: IPL में सट्टेबाजी, लाखों की धोखाधड़ी समेत इन 4 विवादों की वजह से भी सुर्खियों में रहे Raj Kundra


याद रहे कि रामपुर एडीजे कोर्ट ने बीते साल फरवरी में फर्जी जन्म प्रमाण पत्र, सरकारी व ​दूसरे लोगों की जमीनों पर अवैध कब्जे के दर्जनों मामलों में आजम खान, उनकी पत्नी तजीन फातमा और बेटे अब्दुल्ला आजम को जेल भेज दिया था. तजीन को इस साल की शुरुआत में जमानत मिल गई थी, लेकिन आजम और अब्दुल्ला सीतापुर जेल में बंद थे, यहीं दोनों कोरोना की चपेट में आए.


ZEE SALAAM LIVE TV