नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर हालिया दिनों कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं. आज ही पहले ये खबर आई थी कि विराट कोहली (Virat Kohli) खुद ही T20 वर्ल्ड कप के बाद वनडे और T20 टीम की कप्तानी छोड़ने वाले हैं. अब बीसीसीआई ने खुद आगे बढ़ कर ये सफाई दी है और कोहली के वनडे और T20 टीम की कप्तानी छोड़ने वाली खबरों को अफवाह करार दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया पर लगाया ये आरोप
बोर्ड के ट्रेजरार अरूण धूमल ने सोमवार को उस रिपोर्ट को बेबुनिया करार देते हुए कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ही रहेंगे. उन्होंने कहा कि कप्तानी छोड़ने की खबर गलत है. वैसा कुछ भी भारतीय क्रिकेट में नहीं होने जा रहा. ये सारी बातें आप लोगों (मीडिया) की तरफ से फैलाई जा रही है. अरूण धूमल ने बताया कि बोर्ड ने स्पिल्ट कैप्टेंसी को लेकर ना तो कोई चर्चा की है और ना ही इस बारे में सोचा है. सच ये है कि विराट कोहली ही सभी फॉर्मेट में कप्तान बने रहेंगे.


ये भी पढ़ें: ICC ने प्लेयर ऑफ द मंथ अवॉर्ड के लिए इन खिलाड़ियों को चुना, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चूके


पहले की रिपोर्ट क्या थी
इससे पहले एक रिपोर्ट में खुलासा किया गया था कि विराट कोहली (Virat Kohli) वनडे और T20 वर्ल्डकप के बाद टी-20 के बाद कप्तानी से इस्तीफा देने वाले हैं. जिसके बाद सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टी-20 और वनडे दोनों फॉर्मेट के कप्तान बनाए जा सकते हैं. रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि विराट कोहली कुछ वक्त से किसी भी फॉर्मेट में बेहतरीन इनिंग नहीं खेल पाए है. ऐसे में वो अपनी बल्लेबाजी पर फोकस करने के लिए टी-20 वर्ल्डकप के बाद कप्तानी छोड़ने का ऐलान कर सकते है. बता दें विराट कोहली फिलहाल तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं.


ये भी पढ़ें: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को मिला नया बॉस, भारत के साथ क्रिकेट खेलने को लेकर कही ये बात


Zee Salaam Live TV: