Bihar News: बिहार के सासाराम में भीषण सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं.  दुर्घटना शिवसागर थाना इलाके में नेशनल हाईवे नंबर 2 पर आज यानी 30 अगस्त की सुबह करीब 3 बजे हुई है. तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो हाईवे पर कंटेनर में घुस गई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. गाड़ी में सवार लोग उसमें फंस गए. कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकालकर नजदीकी अस्पतात ले जाया गया. इस हादसे में मरने वालों में तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं. सभी मृतक कैमूर जिले के बताए जा रहे है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, सुदेश्वर शर्मा अपने परिवार के साथ बोधगया से अपने गांव कैमूर जिला के साबर थाना इलाके में वापस लौट रहे थे. सुबह  में स्कॉर्पियो चालक की आंख झपक गई. इसके बाद गाड़ी आगे जा रही कंटेनर से टकरा गई. हादसा में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. टोल प्लाजा पर लगी हाईड्रो की मदद से स्कॉर्पियो को कंटेनर से बाहर निकाला गया. इस हादसे में मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई.



यह भी पढ़ें: "BJP के पास 2024 के लिए कोई एजेंडा नहीं है; राम मंदिर के उद्घाटन पर करा सकती है गोधरा जैसा कांड!"


दुर्घटना में सुदेश्वर शर्मा की पत्नी राजमुनि देवी, बेटी प्रेमलता, बेटा रविनंदन कुमार और अरविंद शर्मा की मौत हुई है. इस हादसे में 16 साल के लड़का और पांच साल के बच्चे की भी मौत हुई है. 


यह भी खबर पढ़ें: महंगाई पर सरकार का ब्रेक; आपकी उम्मीद से ज्यादा सस्ती हो सकती है घरेलू LPG सिलेंडर की कीमत


लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 


Zee Salaam