British man viral video: एक ब्रिटिश शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें व पुलिसकर्मियों को आइसक्रीम बांटता दिख रहा है. यह शख्स एक ब्रिटिश मुस्लिम सोशल मीडिया स्टार है, जो अपनी आइसक्रीम वैन में देश भर में यात्रा करता है. इस शख्स ने उस वक्त पुलिस कर्मियों को आइसक्रीम बाटी जब वह एंटी इमिग्रेंट्स दंगों को रोकने की कोशिश कर रहे थे.


सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिठाइयों के राजा, मिस्टर टी ने इंग्लैंड के शहर सुंदरलैंड में लिया गया एक टिकटॉक वीडियो पोस्ट किया, जिसे 2.6 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जिसमें उन्होंने अधिकारियों से भरी एक पुलिस वैन को आइसक्रीम की पेशकश की, जिसमें 1980 के दशक के हिट टीवी शो 'द ए-टीम' का थीम ट्यून बज रहा था.



श्री टी, जिनका वास्तविक नाम आशिक है, उन्होंने रॉयटर्स को बताया, "हमने सोचा कि हम उन्हें थोड़ा सा प्यार दिखाएंगे." दो मिनट की क्लिप में एक पुलिसकर्मी अपने सहकर्मी के लिए जन्मदिन पर स्पेशल आइसक्रीम मांग रहा है. इस वीडियो ने ब्रिटिश जनता को काफी प्रभावित किया, जिनमें से अधिकांश का मानना ​​है कि दंगे अनुचित हैं.


क्यों हुए दंगे?


पिछले हफ्ते ब्रिटेन भर के कस्बों और शहरों में आव्रजन विरोधी विरोध प्रदर्शनों के दौरान दंगे भड़क उठे, साथ ही सुदूर दक्षिणपंथी समूहों द्वारा शरण चाहने वालों के आवास वाले होटलों और मस्जिदों पर हमले भी हुए हैं. इसके बाद ऐसा वीडियो आना लोगों का काफी मन मोह रहा है, इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है.