Noida News: नोएडा वाले सावधान! इस बड़े ब्रांड के पैकेट में मिला नकली सामान, कहीं खराब न हो जाए तबियत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2441310

Noida News: नोएडा वाले सावधान! इस बड़े ब्रांड के पैकेट में मिला नकली सामान, कहीं खराब न हो जाए तबियत

Noida Crime News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जो टाटा कंपनी के नाम पर नकली नमक और चाय बेच रहा था. आरोपी ने टाटा कंपनी के पैकेट में नकली सामान बेच रहा था. पुलिस की छापेमारी के दौरान 39 बोरे नकली नमक और 12 बोरे नकली चाय जब्त की है.

Noida News: नोएडा वाले सावधान! इस बड़े ब्रांड के पैकेट में मिला नकली सामान, कहीं खराब न हो जाए तबियत

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना पुलिस ने टाटा कंपनी के रैपर में नकली सामान भरकर बेचने वाले एक बड़े फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जो टाटा नमक और टाटा चाय के नकली पैकेट बाजार में बेच रहा था. कंपनी के सीनियर इन्वेस्टिगेटर संग मिलकर पुलिस ने छापेमारी के दौरान बड़ी मात्रा में नकली नमक और चाय जब्त की है.

भारी मात्रा में नकली सामान बरामद
ये पूरा मामला उत्तरप्रदेश के जिले गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा का है. यहां दादरी थाना पुलिस ने टाटा कंपनी के रैपर में नकली नमक और चाय भरकर बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से टाटा नमक के 39 बोरे और टाटा चाय के 12 बोरे बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें: CM Aitishi: 'भले ही CM बन गई, लेकिन भावुक हूं', आखिर किस वजह से आतिशी ने कहा ऐसा?

टाटा के पैकेट में नकली सामान
दरअसल, टाटा कंपनी के सीनियर इन्वेस्टिगेटर ने दादरी पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ लोग टाटा कंपनी के नाम पर धोखाधड़ी कर रहे हैं. वे टाटा के रैपर में नकली चाय और नमक भरकर बाजार में बेच रहे थे. शिकायत मिलने पर पुलिस ने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया. इसके बाद कंपनी के इन्वेस्टिगेटर के साथ मिलकर पुलिस ने दादरी कस्बे के माया बिहार कॉलोनी, रेलवे रोड स्थित एक दुकान पर छापा मारा, जहां से नकली नमक और चाय भारी मात्रा में बरामद की गई.

ये भी पढ़ें: Greater Noida: जेवर में जलभराव के लिए जिम्मेदार अधिकारियों पर होगा एक्शन

आरोपी हुआ गिरफ्तार
पुलिस ने टाटा नमक के 39 बोरे और टाटा टी प्रीमियम के 12 बोरे जब्त किए. इस दौरान हरिओम शर्मा नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. टाटा कंपनी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी द्वारा नकली नमक और चाय को टाटा कंपनी के रैपर में भरकर बाजार में बेचा जा रहा था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की जांच की जा रही है.

INPUT- BHUPESH PRATAP

Trending news