आगराः चोट के कारण हाल में खत्म हुए इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर रहे भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर एक जून को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगे. आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में फेरे लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंगलवार को मेहंदी की रस्म और संगीत समारोह का आयोजन किया गया. बुधवार दस बजे हल्दी रस्म और रात नौ बजे विवाह समारोह शुरू होगा. शादी समारोह में चाहर के परिवार के लोग और अन्य करीबी मित्र भी शामिल होंगे. चाहर की रॉयल शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम भी किया गया है. खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी आदि भी होगी.
गौरतलब है कि दीपक चाहर ने आईपीएल के लीग मैच के दौरान जया भारद्वाज को प्रपोज किया था. उनके प्रपोज करने की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दीपक और जया की पहली मुलाकात दीपक की बहन मालती चाहर ने कराई थी. इस मुलाकात के बाद से दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे.


कौन हैं जया भारद्वाज ? 
जया भारद्वाज दिखने में किसी अंग्रेज जैसी लगती है, लेकिन वह बिल्कुल देशी हैं. जया भारद्वाज दिल्ली के बारहखंभा की रहने वाली हैं. वह एक टेलीकॉम कंपनी में डिजिटल कंटेंट का काम दखेती हैं. उन्होंने एमबीए की पढ़ाई की है. उनकी छोटी उम्र में ही उनके पिता का देहांत हो गया था.