Danish Ali Join Bharat Nyay Yatra: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा सांसद राहुल गांधी आज यानी 14 जनवरी से अगले दो महीने के लिए भारत न्याय यात्रा पर निकल रहे हैं. इस यात्रा में शामिल होने के लिए बहुजन समाज पार्टी से निलंबित लोकसभा सांसद दानिश अली भी मणिपुर की राजधानी इंफाल पहुंचे हैं. दानिश अली ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट कर यह जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैसला बहुत सोच-समझकर किया
उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा, "उन्होंने यात्रा में शामिल होने का फैसला बहुत सोच-समझकर किया. राहुल गांधी की यात्रा कमजोर लोगों को न्याय दिलाने और भारतवासियों को जोड़ने की यात्रा है. देश में जिस तरह का मौजूदा माहौल है, मेरे पास दो ही विकल्प थे. या तो यथास्थिति को कुबूल कर लिया जाए और दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों के शोषण को नजरअंदाज किया जाए या फिर नफरत, शोषण, डर, और मुल्क को बांटने वालों के खिलाफ एक मुहिम चलाई जाए, मैने दूसरे रास्ते को चुना है."



उन्होंने एक्स पर लिखा, "मेरा ये फैसला लेना स्वाभाविक है, क्योंकि इस तरह के नफरत से भरे बयान मुल्क की पार्लियामेंट में मेरे और मेरे मजहब के बारे में दी गई." लोकसभा सांसद दानिश अली ने भारत न्याय यात्रा को नफरत, भय, शोषण और विभाजन की राजनीति के खिलाफ कहा है. उन्होंने कहा है, "अगर मैं इस यात्रा में नहीं जुड़ता तो एक नेता और सामाजिक कार्यकर्ता के तौर ये अपनी जिम्मेदारियों से पीछे हटने वाला होता."