Delhi School Bomb Threat: दिल्ली के एक स्कूल को बम की धमकी मिली है. रिपोर्ट्स के अनुसार ये धमकी साउथ दिल्ली के एक स्कूल को मेल के जरिए दी गई है. रिपोर्ट्स के अनुसार मेल करीब सुबह 6:45 मिनट पर आया था. फिलहाल पुलिस ने स्कूल को खाली करा दिया है और सर्च ऑपरेशन जारी है.


पुलिस ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली पुलिस को बड़ी मात्रा में खाली नहीं कराना पड़ा क्योंकि उस वक्त तक स्कूल पूरी तरह नहीं खुला था. पुलिस ने बताया “स्कूल पुष्प विहार में अमृता स्कूल है… यह धमकी सबसे अधिक संभावना है कि यह एक धोखा है. तलाशी अभियान लगभग पूरा हो चुका है और कुछ नहीं मिला है. स्कूल अभी सुबह नहीं खुला था, इसलिए किसी बड़े पैमाने पर निकासी या कुछ भी करने की आवश्यकता नहीं थी.”


पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और अभी मेल भेजने वाली की शनाख्त नहीं हो पाई है. आपको बता दें कुछ हफ्तों में दिल्ली में ये तीसरा मामला है. इससे पहले मथुरा रोड पर मौजूद दिल्ली पब्लिक स्कूल में ई मेल के जरिए धमकी मिली थी. पुलिस ने आनन फानन में स्कूल को खाली कराया था. सर्च ऑपरेशन कराने पर किसी तरह का कोई विस्फोटर सामान नहीं मिला था.


सादिक नगर के स्कूल को मिली धमकी


साउथ दिल्ली में ये तीसरा मामला है. डीपीएस को धमकी मिलने से पहले सादिक नगर में स्थित एक स्कूल को बम होने की धमकी मिली थी. इस दौरान भी कोई विस्फोटक सामान नहीं मिला था. खास बात ये है कि तीनों धमकियां मेल के जरिए आई हैं. तीनों ही मामले में पुलिस मेल भेजने वाले का पता नहीं लगा पाई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.