Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के कंझावला मामले को लेकर लोगों में सख़्त नाराज़गी है. विरोध- प्रदर्शन करने के लिए लोग सड़कों पर उतर आए. लोगों ने बड़ी तादाद में दिल्ली के सुल्तानपुरी थाने का घेराव करके प्रदर्शन किया. वहीं, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना के दफ्तर के बाहर जमकर  प्रदर्शन किया. इस दौरान पुलिस को भीड़ को बेक़ाबू होते देखकर वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा. वहीं, घटना में शामिल पांचों आरोपियों को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. दिल्ली के कंझावला में 31 दिसंबर की सुबह एक लड़की की लाश नग्न अवस्था में बरामद हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



एलजी ने पूरे मामले की मांगी रिपोर्ट
इस मामले में पुलिस का दावा है कि कार सवार 5 नौजवानों ने एक लड़की को टक्कर मारी, फिर उसे सड़क पर 4 किमी तक घसीटा, जिसकी वजह से उसने दम तोड़ दिया. दिल्ली पुलिस ने लाश मिलने के बाद जांच की तो घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर पुलिस को एक स्कूटी भी बरामद हुई. स्कूटी के नंबर के आधार पर लड़की के बारे में पता किया गया. वहीं दूसरी ओर दिल्ली के एलजी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को  समन भेजा है.एलजी वीके सक्सेना ने समन भेजकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर को तलब किया था. दोनों के बीच हुई मीटिंग में एलजी ने पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है. 


आरोपियों को मौत की सज़ा दी जाए: सीएम
दूसरी ओर इस मामले पर ग़ुस्से का इज़हार करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उन पांच लोगों के लिए मौत की सज़ा की मांग की, जिन्होंने कथित तौर पर एक 20 साल की युवती की स्कूटी को कार से टक्कर मारने के बाद उसे कई किलोमीटर तक घसीटा. सीएम ने इस मामले को अफसोसनाक क़रार देते हुए कहा कि ऐसे लोगों को फांसी दी जानी चाहिए. उन्होंने कहा, "महिला के साथ जो हुआ वह बहुत ही शर्मनाक है और इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. उन्हें फांसी दी जानी चाहिए."


Watch Live TV