Pitampura Fire News: दिल्ली के पीतमपुरा में 18 जनवरी को एक बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, एक घर में शाम में आग लगी थी. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, घटना में जान गंवाने वाले 5 लोगों में 2 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि जिस बिल्डिंग में आग लगी वह 4 मंजिला है. पहली और दूसरी मंजिल पर आग लगी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिल्डिंग में रिहायशी है और अलग-अलग परिवार इसमें रहते हैं. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जानकारी के मुताबिक शॉट सर्किट या रूम हीटर की वजह से आग लगने का शक है.


मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अग्निशमन अधिकारियों ने बताया, "एक शख्स लापता है. पीतमपुरा के जिला परिषद ब्लॉक से रात 8 बजे आग लगने की सूचना मिली और दमकल की आठ गाड़ियों को काम पर लगाया गया. हालांकि, आग पर काबू पा लिया गया है और कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है."


इतने लोगों की हुई थी मौत
14 जनवरी को दिल्ली में दम घुटने से एक परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी जगह 2 नेपाली नागरिकों की मौत हुई है. जानकारी के मुताबिक, पहली घटना आउटर नॉर्थ दिल्ली के खेड़ा इलाके की है. जहां घर के एक कमरे में 4 लोगों की लाश मिली है. इनमें शौहर-बीवी और दो बच्चे शामिल हैं. पुलिस का कहना है, "घर का दरवाजा अंदर से बंद था. कमरे के अंदर अंगीठी जली हुई थी. 


मथुरा रोड पर मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन क्षेत्र में लगी थी भीषण आग
बीते दिनों दिल्ली में मथुरा रोड पर मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन इलाके में आग लग गई थी. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कुल सात गाड़ियां मौके पर भेजी गईं थी. एक अधिकारी ने बताया, "4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. दिल्ली फायर सर्विसेज के मुताबिक, 6 जनवरी की शाम 4.52 बजे दक्षिण-पूर्वी दिल्ली में मोदी मिल फ्लाईओवर के पास वन इलाके में आग लगने की सूचना मिली थी. इस पर फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. अग्निशमन डिपार्टमें और मकामी पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया.