Delhi Seelampur Rape Case: दिल्ली से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल देश की राजधानी के सीलमपुर इलाके में एक 12 साल के लड़के से रेप हुआ है. इस निर्मम कांड को 4 लोगों ने अंजाम दिया. रेप के बाद लड़के की बेरहमी से पिटाई की और फिर लड़के के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी गई. लड़के की हालत काफी गंभीर है उसे दिल्ली के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली वुमन कमीशन की चेयरमैन स्वाति मालीवाल ने इस बात की जानकारी दी है.


अधमरी हालत में छोड़ भागे शख्स


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- दिल्ली में लड़की तो क्या लड़के भी महफूज नहीं है. एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने बुरी तरह रेप किया और फिर उसे डंडों से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर भाग गए. हमारी टीम ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. 1 अरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और 3 अभी भी फरार चल रहे हैं. दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी मैं नोटिस जारी कर रही हूं.



नोटिस की तस्वीर की शेयर


स्वाति मालीवाल ने नोटिस भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है कि महिला आयोग को एक महिला की शिकायत मिली है. जिसमें उसने बताया है कि उसके 12 साल के बच्चे के साथ 4 लोगों ने यौन उत्पीड़न किया है. शिकायतकर्ता के अनुसार बच्चे के साथ 18 सितबंर को रेप हुआ है. बच्चे के साथ पहले रेप किया गया फिर उसे पीटा गया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी.



स्वाती मालिवाल ने बच्चे की तस्वीर भी शेयर की है जिसे ब्लर किया गया है. उन्होंने दिल्ली पुलिस से दर्ज एफआईआर और गिरफ्तार किए गए लोगों की डिटेल मांगी है. इसके अलावा यह भी पूछा है कि अभी तक अभियुक्तों को क्यों गिरफ्तार नहीं किया गया है. इसके साथ महिला अयोग ने पुलिस को एक डेडलाइन भी दी है. जिसमें कहा गया है कि मांगी गई सूचना 28 सितंबर पर उपलब्ध कराई जाए.