ED Arrested DMK Minister: ईडी देश के कई मंत्रियों को लगातार अलग अलग प्रदेशों में पूछताछ करती है. इस बार ईडी ने तमिलनाडु की बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी ( V. Senthil Balaji ) को 13 जून को छापेमारी कर अपने कस्टडी में ले गया था.मंत्री को कस्टडी में लेने के बाद मंत्री ने ईडी को अपने स्वास्थ्य बारे में शिकायत की और रोने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अजीबो गरीब वाक्या को देखकर ईडी के अधिकारी अपने साथ तमिलनाडु के एक सरकारी अस्पताल ले गए. जहां मंत्री रोते हुए दिखाई दिये जिसके बाद समर्थकों को जब बीमार होने का पता चला तो उसके बाद समर्थक भारी संख्याम में अस्पताल पहुंच कर ईडी के खिलाफ खूब नारेबाजी की. 



गिरफ्तारी पर बोले मुख्यमंत्री
ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए तमिलनाडु के मंत्री का हिरासत में बीमार होने पर मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया.जिसके बाद हॅास्पीटल में उससे पार्टी के कई नेता मिलने आए.और इस पूरे मामले पर प्रदेश के मुख्यमंत्री स्टालिन ( MK Stalin ) ने कहा कि इस मामले  हम पूरी तरह से कानूनी तौर पर निपटेंगे.


बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हम उशके धमकी वाली राजनीति से नहीं डरते हैं. और इस गिरफ्तारी पर पार्टी यानी डीएमके से राज्यसभा सांसद एनआर एलंगो ( NR Elango ) ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी गिरफ्तारी में कानूनी प्रक्रिया पालन नहीं किया गया है.


कानून मंत्री ने गिरफ्तारी पर कहा 
गिरफ्तारी पर प्रदेश के कानून मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता कड़ा विरोध किया और कहा कि बेवजह सेंथिल को निशाना बनाकर परेशान किया जा रहा है. और मंत्री ने कहा कि ईडी लगातार 24 घंटे से पूछताछ कर रही है जो मानवाधिकार के खिलाफ है.