Farmers Protest: गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने किसान आंदोलन को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. एडवाइजरी जारी करते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कहा कि दिल्ली को जोड़ने वाले सभी बॉर्डर पर बैरिकेड लगाकर सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जाएगा, जिसके चलते ट्रैफिक व्यवस्था पर काफी दबाव आएगा. दबाव बढने की हालात में जरूरत के हिसाब से आवागमन का डायवर्जन किया जायेगा. साथ ही पुलिस ने हेल्प लाइन नंबर भी जारी किए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने लोगों से अपील की है कि दिल्ली जाने वाले आमजन यातायात असुविधा से बचने के लिए कृपया मेट्रो का ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करें. यमुना एक्सप्रेसवे ( Yamuna Expressway ) से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे होकर दिल्ली जाने वाले और सिरसा से परीचौक होकर सूरजपुर जाने वाले रोड पर सभी प्रकार के मालवाहक गाड़ियों का आना जाना प्रतिबंधित रहेगा.


इन रास्तों का करें प्रयोग
गाड़ी ड्राइवर यातायात असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक रोड का प्रयोग कर जा सकते हैं. पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक चिल्ला बॉर्डर से दिल्ली जाने वाले गाड़ी सेक्टर-14ए फ्लाई ओवर से गोलचक्कर चौक सेक्टर-15 होकर संदीप पेपर मिल चौक, झुंडपुरा चौक से जा सकेंगे.


दिल्ली जाने के लिए इनका रखें ध्यान
डीएनडी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाली गाड़ी फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 होकर एलिवेटेड का प्रयोग करें. कालिंदी बॉर्डर से दिल्ली जाने वाली गाड़ी महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 की तरफ से जा सकेंगे.


वहीं, यमुना एक्सप्रेसवे का प्रयोग कर दिल्ली जाने वाला यातायात जेवर टोल से खुर्जा की तरफ उतरकर जहांगीरपुर होकर जा सकेगा. पेरिफेरल एक्सप्रेसवे से उतरकर सिरसा, परी चौक होकर दिल्ली जाने वाला यातायात सिरसा पर न उतरकर दादरी, डासना होकर जा पाएगा.


हेल्प लाइन नंबर


पातकालीन वाहनों को डायवर्जन के दौरान सुरक्षित जगह पर भेजा जाएगा.  ज्यादा परेशानी होने पर यातायात हेल्प लाइन नंबर 9971009001 पर कॉन्टैक्ट कर सकते हैं.