11वीं क्लास का बच्चा Video Call पर झाड़ता रहा ज्ञान, आखिर में पता चली ऐसी बात डर के मारे काट दिया फोन
Advertisement
trendingNow12452880

11वीं क्लास का बच्चा Video Call पर झाड़ता रहा ज्ञान, आखिर में पता चली ऐसी बात डर के मारे काट दिया फोन

IITians Gwalior: एक स्कूली लड़के के साथ एक मजेदार और शर्मनाक स्थिति तब हो गई जब उसने दो आईआईटी वालों को कुछ पढ़ाई की सलाह देने का फैसला किया. पॉपुलर चैट ऐप ओमेटीवी पर उनके बातचीत का वीडियो रिकॉर्ड हो गया और अब वायरल हो रहा है.

 

11वीं क्लास का बच्चा Video Call पर झाड़ता रहा ज्ञान, आखिर में पता चली ऐसी बात डर के मारे काट दिया फोन

IITians Gwalior Video Call: एक स्कूली लड़के के साथ एक मजेदार और शर्मनाक स्थिति तब हो गई जब उसने दो आईआईटी वालों को कुछ पढ़ाई की सलाह देने का फैसला किया. पॉपुलर चैट ऐप ओमेटीवी पर उनके बातचीत का वीडियो रिकॉर्ड हो गया और अब वायरल हो रहा है. रेडिट कम्युनिटी जेईईएनईईटार्ट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा, "आईआईटी गुवाहाटी के छात्र एक 2026 स्टैंडर्ड को ट्रोल कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें: कबाड़वाले के बेटे ने किया बोर्ड में टॉप तो गिफ्ट में दिया iPhone 16, खुद रखता है 1.5 लाख का फोन

बच्चा देने लगा ज्ञान तो IITians ने लिए मजे

वीडियो शुरू होता है जब एक लड़का बताता है कि पढ़ाई में स्टूडेंट्स को कहां-कहां दिक्कत हुई थी. वो ये नहीं जानता था कि ये आईआईटी वाले हैं, उसे लगता था कि ये क्लास 10वीं के छात्र हैं और त्रिकोणमिति में उन्हें समझ नहीं आती. उसने कहा कि 11वीं का सिलेबस तो और भी मुश्किल है, और छात्रों को गणित का एनसीईआरटी उदाहरण जरूर करना चाहिए. उसने ये भी कहा कि छात्रों को खुद ही अपना टीचर बनना चाहिए, जबकि आईआईटी वालों को हंसी रोकने में काफी मुश्किल हो रही थी.

आखिर में डर के मारे भाग निकला बच्चा

बातचीत के कुछ देर बाद स्कूली लड़का चैट छोड़ गया, ऐसा लग रहा था कि उसे बहुत शर्म आ रही थी. किशोर लड़के का कॉन्फिडेंट अंदाज और कॉलेज के छात्रों के ड्रामेटिक एक्सप्रेशंस बहुत ही मजाकिया और जबरदस्त हैं. वीडियो देखकर लोगों ने तरह-तरह के रिएक्शन दिए. एक ने लिखा, "क्यों बच्चे से मजे ले रहे हो आईआईटीएन भाई लोग." दूसरे ने कहा, "शर्मनाक है कि आप कॉलेज में 10वीं के छात्र के रूप में पास हो सकते हैं."

 

IIT Guwahati Students trolling a 2026tard
byu/Sufficient_Ear7484 inJEENEETards

 

यह भी पढ़ें: ये क्या लगा रखा है, टाइमपास कर रहे हो? मुंबई एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स की हुई एयर होस्टेस से बहस; देखें Video

वीडियो पर आई कुछ ऐसी प्रतिक्रियाएं

एक यूजर ने पूछा, "बच्चा क्यों ऐसा कर रहा है जैसे वो इंडिया लेटेंट प्रतियोगी नमन अरोड़ा है? बहुत ज्यादा cringe, यार."  दूसरे ने कहा, "उसे त्रिकोणमिति से बहुत डर लगता है." एक कमेंट में लिखा, "मुझे यहां कोई बुरी सलाह नहीं दिखी और मुझे लगा कि वो सच्चा लड़का है, हालांकि वो थोड़ा ओवरकॉन्फिडेंट था और ये सही है जब जूनियर्स से बात करते हैं और आप उसे साइबरबुलिंग और शायद असली जिंदगी में भी बुलिंग का सामना करना पड़ सकता है." 

Trending news