Rape Revenge: गुजरात के गोंडल कस्बे में करीब एक साल पहले एक लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी युवक की लड़की के पिता ने चाकू मारकर हत्या कर दी. यह घटना रविवार को चार दुकान के पास हुई, जब मृतक विजय बटाला अपने दोस्त दीप मालवीय की मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था. गोंडल टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR के मुताबिक, लड़की के पिता एक ऑटो-रिक्शा चालक है. उन्‍होंने पीड़ित विजय बटाला को नाम लेकर बुलाया. आवाज सुनकर बाइक सवार दोनों दोस्‍त रुक गए. इसके बाद ऑटो-रिक्शा चालक ने विजय के सीने में चाकू घोंप दिया और अपना वाहन छोड़कर मौके से भाग गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी गिरफ्तार


घायल को तुरंत एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जिसे बाद में एक सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया, जहां पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने ऑटो-रिक्शा चालक पर हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. ऑटो रिक्शा चालक पिता ने लगभग एक साल पहले बटाला और उसके दोस्तों आकाश, गोविंद, हितो और अन्य के खिलाफ अपनी बेटी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी. गिरफ्तारी के बाद प्रारंभिक पूछताछ के दौरान ऑटो रिक्शा चालक ने बटाला के साथ अक्सर बहस करने की बात स्वीकार की. हालांकि, बटाला के पिता द्वारा दायर शिकायत में दावा किया गया है कि ऑटो रिक्शा चालक ने उनके बेटे और अन्य पर यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप लगाया था. मामले की जांच चल रही थी.


यह भी पढ़ें: मुलसमानों के बारे में गोलवलकर की राय जाहिर करने पर हंगामा, दिग्विजय पर दर्ज दो FIR


आरोपी का इल्जाम


आरोपी की तरफ से कहा गया कि जबसे लड़की का यौन उत्पीड़न हुआ है. लड़की तकलीफ में थी. उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं थी. बताया ये भी जाता है कि लड़की के अच्छे रिश्ते नहीं आ रहे थे. परवार और खानदान में लड़की के पिता को नीचा देखना पड़ रहा था. इस वजह से लड़की का पिता परेशान था, इस वजह से यौन उत्पीड़ने के आरोपी से अक्सर बहस हो जाता करती थी. लेकिन आखिरी बार जब पिता ने आरोपी को चाकू मारा उस दिन वह आपे से बाहर हो गया था.


Zee Salaam Live TV: