Ghazipur Bus fire: यूपी के गाजीपुर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. जहां एक यात्री बस में आग लगने से 5 लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, एक यात्री बस 11 हजार के वोल्ट के हाईटेंशन तार को छू गई, जिससे बस में आग लग गई और बस धू-धू कर जलने लगी. इस आग के चपेट में कई मुसाफिर आ गए, जिससे मौका-ए-वरदात पर चीख-पुकार मच गई. इस घटना में अभी तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मौका-ए-वरदात पर मची चीख-पुकार
मौका-ए-वरदात से जानकारी के मुताबिक, शहर के मरदह इलाके के महाहर धाम के पास एक मिनी बस में हाईटेंशन तार के छू गई, जिससे बस में आग लग गई. जलती बस के भीतर कई मुसाफिर फंस गए. जिसमें बच्चे भी शामिल हैं. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. जहां राहत बचाव का कार्य शुरू किया गया. सभी घायलों को पास के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 


बस में फंसे बच्चे और महिलाएं
इस हादसे में 6 से ज्यादा लोगों की हताहत होने की आशंका है. वहीं, बस में सवार लोगों के मुताबिक, बस मऊ जिले से बरात लेकर मरदह धाम जा रही थी. बस में 30 से ज्यादा अफराद सवार थे. इस बीच बस पर 11 हजार वोल्ट बिजली का तार गिर गया, जिससे बस में आग लग गई. लोग अपने जान बचाकर भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन बस में बच्चे और महिलाएं फंस गए.  


मुख्यमंत्री योगी ने लिया संज्ञान
सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने गाजीपुर बस हादसे का संज्ञान लिया है. सीएम ने प्रशासनिक अधिकारियों को आदेश दिया है कि वे फौरन घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी लोगों का बेहतर इलाज की व्यवस्था करे और राहत-बचाव का कार्य  में तेजी लाए. मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.