Giriraj Singh statement on Muslims: गिरिराज सिंह अपने विवादस्पद बयानों के लिए जानें जाते हैं, एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जो विवाद का मुद्दा बन सकता है. मुजफ्फरपुर में एक प्रोग्राम के दौरान उन्होंने हिंदुस्तान में हो रही दिक्कतों का सीधा जिम्मेदार मुसलमानों को ठहरा दिया और कहा कि अगर मुसलमान पाकिस्तान चले जाते तो बहु बेटियां आज महफूज होतीं.


गिरिराज सिंह का भड़काऊ बयान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह मुजफ्फरपुर में हो रहे नवरात्री के फलहार प्रोगाम में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि 1947 में हमारे पूर्वजों ने देश का बंटवारा करके बड़ी भूल कर दी. उन्होंने कहा कि अपनी सत्ता के लिए उन्होंने मुल्क को बांटा, हिंदुओं के लिए हिंदुस्तान बनाया और मुसलमानों के लिए पाकिस्तान.


बहन बेटियां होती महफूज़


गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर आज सभी मुसलमान पाकिस्तान चले गए होते तो आज हमारी बहन बेटियां महफूज़ होतीं, लव जिहाद नहीं होता, दुर्गा मंदिर के बाहर हंगामा नहीं होता, राम नवमी के जुलूस पर पत्थर नहीं फेंके जाते. हिंदू ताजिया जुलूस पर कभी पत्थर नहीं फेंकता.


मैं कभी हिंदू नहीं बन सका


वहीं गिरिराज सिंह ने कहा कि मैं कभी हिंदू नहीं बन सका, मैं चुनाव जाति विशेष इलाके से चुनाव लड़ता हूं, लेकिन मेरी ख्वाहिश है कि मैं किशनगंज से चुनाव लड़ूं. मैं हिंदू बनकर चुनाव लड़ना चाहता हूं.


आरजेडी ने किया पलटवार


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के इस बयान के बाद आरजेडी लीडर एजाज़ एहमद का बयान आया है. उन्होंने कहा कि वह एक केंद्रीय मंत्री हैं और उन्होंने संविधान की शपथ ली है. लेकिन, वह जिस तरह के बयान दे रहे हैं वह कहीं न कहीं अपनी शपथ को तोड़ रहे हैं. वह देश में नफरत का माहौल खड़ा करके गंगा जमुनी तहज़ीब को कमजोर करना चाहते हैं.