Hyderabad Shocker: हैदराबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि यहां एक 10 साल की एक लड़की को कुछ लोगों ने अगवा कर लिया और सामूहिक बलात्कार किया. इस घटना को अंजाम देने से पहले उसे नशीला पेय पिलाया गया. इस घटना की वजह से पीड़िता गर्भवती हो गई है. अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


कौन-कौन हैं आरोपी?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपियों की पहचान कार चालक चक्कोलू नरेश (26), एसीपीसी कार्यकर्ता सिरिपंगा विजय कुमार (23), मजदूर वाग्मारे बालाजी (23), नगरपालिका कार्यकर्ता गुड्डंती कृष्णा (22), टिफिन सेंटर कार्यकर्ता थोंटे किरण कुमार (26), डिलीवरी बॉय बोलेपोगु अजय (23), पानी के डिब्बे आपूर्तिकर्ता जेम्स जेवियर (24), मजदूर वाग्मारे दीपक (25), घरों की सफाई करने वाला सबावत हथ्या नाइक (25) और चाय व्यापारी इंजामुरी मधु (30) के तौप पर हुई है.


25 जून को हुई थी किडनैप


पीड़िता को 25 जून को शहर के काचीगुडा इलाके से नरेश और विजय कुमार ने अगवा कर लिया था. दोनों ने एक कॉमन फ्रेंड के जरिए उससे दोस्ती की थी. उन्होंने अपराध में अन्य लोगों को भी शामिल किया और नाबालिग के साथ कई बार मारपीट की और उसे नशीले पदार्थ वाला पेय पीने के लिए मजबूर किया. इसके बाद इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया, जिसकी वजह से पीड़िता गर्भवती हो गई है.


पुलिस ने जब्त किया सामान


पुलिस ने मोबाइल फोन, स्कूटर और मोटरसाइकिल समेत वाहन और सिम कार्ड जब्त किए हैं. 29 जून को गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों का आपराधिक गतिविधियों और नशीली दवाओं के सेवन का इतिहास रहा है. आरोपियों को अगले दिन अदालत में पेश किया गया और हिरासत में भेज दिया गया है.