Bengaluru: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स महिला के बाल पकड़कर घसीटता नजर आ रही है. यह वीजियो एक मंदिर का प्रतीत होता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला मंदिर में अंदर की ओर जा रही है वहीं एक शख्स उसे बाहर की ओर धकेल रहा है. आखिर ये माजरा क्या है? चलिए बताते हैं.


बेंगलुरु का है वीडियो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी  के लिए बता दें यह वीडियो बेंगलुरु के एक मंदिर का है. महिला पर आरोप है कि उसने पुजारी पर थूका था. इसी वजह से पुजारी ने महिला को बाल पकड़कर घसीटा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का कहना था कि वह भगवान वेंकटेश्वर की पत्नी है और वह उनके बराबर में बैठना चाहती है. जब महिला को रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुजारी पर थूक दिया.



जिसके बाद मंदिर का स्टाफ भड़क गया है और महिला को पीटने लगा और उसके बाल पकड़कर मंदिर से बाहर कर दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने महिला के बाल पकड़े हुए हैं और वह उसे मंदिर से बाहर की ओर घसीटता दिख रहा है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला मांसिक तौर पर बीमार है.


आपको बता दें ये मामला 21 दिसंबर को पेश आया था. लेकिन गुरूवार को ही महिला ने इसम मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. अब इस मामले में पुलिस ने आईपीसी के उचित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर मिले जुले रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ लोग महिला की गलती बता रहे हैं तो वहीं कुछ मंदिर प्रशासन के रवैया को उचित नहीं ठहरा रहे हैं.