Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड ने पूरे देश को झकझोर के रख दिया है. इसको लेकर कई सियासी लीडरान के बयान भी सामने आए हैं. एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस कृत की आलोचना की है और इसे गलत बताया है. उन्होंने अपने एक बयान में कहा कि हमारी सोसाइटी में हिंसा की कोई जगह नहीं है.


उदयपुर पर क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है उदयपुर में जो हिंसा हुई है उसकी हम कड़े शब्दों में निंदा करते हैं. अपनी एक स्पीच के दौरान उन्होंने कहा कि किसी को कानून में कत्ल करने की इजाजत नहीं है. कोई किसी को नहीं मार सकता. हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेंगे. लेकिन हम मुतालबा करते हैं कि नुपूर शर्मा के खिलाफ एक्शन लिया जाए, गिरफ्तार किया जाए. लेकिन कानून कोई हाथ में नहीं ले सकता. आप किसी को नहीं मार सकते. ध्यान रहे यह जुर्म है. इस स्पीच के दौरान ओवैसी ने संविधान जिंदाबाद के नारे लगाए.



मोहम्मद जुबैर को लेकर कही ये बात


ऑल्ट न्यूज के कॉफाउंडर जुबैर की गिरफ्तारी के बारे में मीडिया से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमने अपनी स्पीच में जुबैर की गिरफ्तारी की निंदा की है. उन्होंने बताया कि जुबैर को दिल्ली पुलिस ने एक केस में बुलाया था, और वह गए. लेकिन अचानक उनकी गिरफ्तारी एक दूसरे केस में अमल में आई. जो उन पर धाराएं लगाई गई है उसको लेकर सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर है कि पहले एक नोटिस दिया जाए. इसके अलावा ओवैसी ने नुपूर शर्मा की गिरफ्तारी की भी बात कही.



आपको बता दें बीती शाम उदयपुर के रहने वाले कन्हैया कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हत्यारों ने उनकी दुकान पर पहुंच कर इस घटना को अंजाम दिया था. कन्हैया पेशे से एक टेलर थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हत्या के 4 घंटे बाद ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार धर दबोचा था.