हैदराबाद: हैदराबाद मेट्रो ट्रेन में एक लड़की के नाचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. लड़की हैदराबाद मेट्रो के प्लेटफॉर्म और ट्रेन के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए डांस करती नजर आ रही है. तमिल गीत 'रा रा' पर थिरकते हुए लड़की का वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की के खिलाफ होगी कार्रवाई
लड़की के डांस के बारे में पता लगने के बाद हैदराबाद मेट्रो के अधिकारियों ने कहा कि वे मेट्रो नियमों के उल्लंघन के लिए लड़की के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. उन्होंने बताया कि ट्रेन या प्लेटफॉर्म पर फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की अनुमति नहीं है.



लोगों ने की लड़की की आलोचना
हालांकि, यह साफ नहीं है कि लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी. इस बीच, ट्विटर यूजर्स लड़की की हरकत पर जमकर आलोचना करते दिखे. जबकि कुछ ने उसकी हिम्मत के लिए उसकी प्रशंसा की और कहा कि इससे हैदराबाद को और बढ़ावा देने में मदद मिलेगी. कुछ लोगों ने लड़की के डांस को उपद्रव बताया और कार्रवाई की मांग की.


यूजर ने किया सपोर्ट
एक यूजर ने लिखा, "क्या ये लड़की अपने डांस से किसी की सीट छीन रही है? नहीं. तो फिर हांगामा क्यों है? एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "पब्लिक प्लेस मेट्रो में इस बकवास को बंद करो कार्रवाई करो." एक और यूजर ने लिखा है कि "क्या हम अपने बच्चों को इस तरह चलती हुई ट्रेन में डांस करने देंगे?"


कांग्रेस प्रमुख ने किया डांस 
एक यूजर ने तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी के कुछ समर्थकों का मेट्रो ट्रेन के अंदर नाचते हुए एक पुराना वीडियो पोस्ट किया और जानना चाहा कि क्या हैदराबाद मेट्रो अधिकारियों ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है.


रेवंत रेड्डी का मास्क पहने युवकों ने अप्रैल 2019 में ट्रेन में डांस करते हुए फिल्माया था और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था.
(आईएएनएस)


Video: