Hoshiarpur Accident: जम्मू-कश्मीर के होशियारपुर जिले में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में कार ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. यह हादसा जिले के अड्डा सरन के पास हुआ है, जहां शनिवार की सुबह टोयोटा इनोवा और एक कैंटर की टक्कर जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें छह साल की मासूम समेत एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्थानीय पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए  दासुया सिविल हॉस्पिटल भेज दिया है. वहीं,  गंभीर रूप से घायल इनोवा ड्राइवर टैरिस को टांडा सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक उचार कर अमृतसर रेफर कर दिया गया है.


बताया जा रहा है कि सभी लोग जम्मू के कटरा से चंडीगढ़ जा रहे थे. वहीं, पुलिस ने मृतकों की पहचान फारूक, उसके भाई आरिफ, बहन नायबू और बेटी अर्श के रूप में की है, सभी लोग जम्मू के कटरा के रहने वाले हैं. चश्मीदों ने बताया कि आमने-सामने की टक्कर इतनी जोरदार थी कि इनोवा गाड़ी सड़क के किनारे जा गिरी. पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों गाड़ी में फंसे शवों निकालने में काफी मशक्त करना पड़ा. वहीं, मौके से कैंटर ( ट्रक ) चालक भागने में सफल रहा.


टांडा के SI हरजीत सिंह रंधावा ने कहा कि कैंटर का पता चला है. उन्होंने बताया कि कैंटर हिमाचल प्रदेश के बद्दी में है, लेकिन ड्राइवर को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है. उन्होंने खुलासा किया कि आईपीसी की धारा 304 (गैर इरादतन हत्या), 279 (रैश ड्राइविंग), और 338 (लापरवाही से गंभीर चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.