Kanhaiya Mittal: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को लगातार झटके लग रहे हैं. एक-एक कर विधायक और मंत्री पार्टी छोड़ रह रहे हैं. अब एक और बड़ा झटका लगा है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान  "जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे" भजन गाकर मशहूर हुए कन्हैया मित्तल ने रविवार, 8 सितंबर को कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने अपने बयान में कहा, "आज सुबह हमारे एक दोस्त का फोन आया. मैंने उनसे बात की. मैंने उन्हें बताया कि हो सकता है कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करूं, क्योंकि मुझे लगता है कि सनातन की बात करने वाला एक ही पार्टी ना हो. हर दल से सनातन की बात हो. हर किसी की मदद करने के लिए हर दल से बात होनी चाहिए, इसलिए मन में इच्छा हुई कि मैं कांग्रेस ज्वाइन करूं."


इससे पहले उन्होंने कहा था कि उनके दिल में कांग्रेस के लिए हमेशा सॉफ्ट कॉर्नर रहा है. साथ ही उन्होंने बीजेपी का जिक्र करते हुए कहा था कि BJP ने ही फैलाया है कि मैं उनके के लिए गाना गाता हूं. भाजपा ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया जिससे मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. 


टिकट नहीं मिलने से बीजेपी से चल रहे थे नाराज


कन्हैया मित्तल हरियाणा विधानसभा चुनाव में पंचकूला सीट से BJP से टिकट चाह रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. इसके बाद से ही वह नाराज चल रहे थे, जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा था कि वह जल्द ही अपने भविष्य को लेकर फासला करेंगे. अब उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामने का ऐलान कर सबको चौंका दिया है. 


कौन हैं कन्हैया मित्तल
चंडीगढ़ के रहने वाले कन्हैया मित्तल भजन गायकी में बहुत मशहूर हैं. मित्तल के गाए हुए गीत, भजन लोग खूब पसंद करते हैं. यही कारण है कि उन्होंने भजन और गायकी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर वो "जो राम को लाए हैं" गीत गाकर हुए हैं. यह भजन इतना हिट हुआ था कि सोशल मीडिया पर इस गाने पर महज एक हफ्ते में 30 मिलियन से ज्यादा लोगों ने सुना था.