हर जेब में होगा iPhone! Tim Cook ने बनाया धाकड़ Plan, आ रहा है सबसे सस्ता आईफोन
Advertisement
trendingNow12436695

हर जेब में होगा iPhone! Tim Cook ने बनाया धाकड़ Plan, आ रहा है सबसे सस्ता आईफोन

iPhone SE 4 की चर्चा फिर शुरू हो गई है. यह आईफोन 16 सीरीज के साथ लॉन्च नहीं हुआ, लेकिन इसके बारे में कुछ नई जानकारी मिली है. आइए जानते हैं iPhone SE 4 के बारे में डिटेल में...

 

हर जेब में होगा iPhone! Tim Cook ने बनाया धाकड़ Plan, आ रहा है सबसे सस्ता आईफोन

ऐप्पल (Apple) के फैंस जो एक सस्ता आईफोन चाहते हैं, उनके लिए अच्छी खबर है. ऐप्पल ने आईफोन SE 4 (iPhone SE 4) को लॉन्च करने की प्लानिंग बनाई है. हालांकि, यह आईफोन 16 सीरीज के साथ लॉन्च नहीं हुआ, लेकिन इसके बारे में कुछ नई जानकारी मिली है. आइए जानते हैं iPhone SE 4 के बारे में डिटेल में...

iPhone SE 4 Expected Launch Date

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईफोन SE 4, मार्च 2025 में लॉन्च हो सकता है. हालांकि ऐप्पल ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि यह जल्दी से जल्दी लॉन्च हो सकता है. माइकल टिगास नाम के एक डेवलपर ने इस एक्सपेक्टेड लॉन्च की तारीख देखी है, जिससे उन लोगों में उत्साह बढ़ गया है जो एक सस्ता आईफोन खरीदना चाहते हैं.

iPhone SE 4: कीमत होगी कम

आईफोन SE 4 में कई अच्छे फीचर्स होने की उम्मीद है, जो इसे सस्ते स्मार्टफोन में एक मजबूत प्रतिद्वंदी बनाएगा.

OLED डिस्प्ले: यह एक अच्छा फीचर है जो आमतौर पर महंगे स्मार्टफोन में होता है.
A18 चिपसेट: यह प्रोसेसर लेटेस्आट ईफोन 16 में भी है, और यह आईफोन SE 4 में भी हो सकता है.
USB टाइप-सी चार्जिंग: आईफोन 16 सीरीज़ की तरह, आईफोन SE 4 में भी USB टाइप-सी चार्जिंग हो सकती है.

iPhone SE 4 में मिल सकते हैं एआई फीचर्स

ऐप्पल आईफोन SE 4 में AI आधारित फीचर्स जोड़ सकता है, ठीक वैसे ही जैसे नए आईफोन 16 में हैं. इससे यूजर एक्सपीरियंस बेहतर होगा और कैमरे का प्रदर्शन भी बढ़ जाएगा.

iPhone SE 4 में होंगे कितने कैमरे?

आईफोन SE 4 के कैमरे के बारे में अलग-अलग खबरें आ रही हैं. कुछ लीक्स बताते हैं कि फोन में सिंगल-कैमरा लेंस होगा, जबकि अन्य में आईफोन 16 की तरह वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल का संकेत मिलता है. फिर भी, ऐप्पल से इस बजट डिवाइस में भी अच्छा कैमरा परफॉर्मेंस देने की उम्मीद है.

iPhone 16 से होगा सस्ता

आईफोन SE 4 की कीमत आईफोन 16 से काफी कम होने की उम्मीद है. यह उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प होगा जो आईफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते.

Trending news