Karnataka News: कर्नाटक के कोडागु जिले के सोमवारपेट के मुटलू गांव में एक 16 साल की लड़की की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और आरोपी उसका कटा हुआ सिर लेकर भाग गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता से आरोपी की सगाई होने थी. हत्या करने वाली की पहचान 32 साल के प्रकाश के तौर पर हुई है.


अधिकारियों ने रोक दी थी सगाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, 9 मई को महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों ने लड़की की सगाई रोक दी. अधिकारियों ने लड़की के माता-पिता को शादी तोड़ने के लिए भी कहा. गुरुवार शाम 5:30 बजे प्रकाश लड़की के घर में घुस आया और उसे बाहर खींचकर उसका सिर काट दिया, इसके बाद वह लड़की का कटा हुआ सिर लेकर भाग गया और अभी तक फरार है.


पुलिस ने कहा, नहीं पता चल पाया हत्या का मकसद


लड़की ने हाल ही में राज्य बोर्ड एग्जाम पास किया था. उन्होंने एसएसएलसी परीक्षा में 52% अंक प्राप्त किए थे. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पीड़िता की मां को चोटें आई हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है.


पुलिस अधिकारी ने कहा, "आरोपी फरार है, हम उसकी तलाश कर रहे हैं. हमें बताया गया है कि समाज कल्याण विभाग के चाइल्ड हेल्पलाइन अधिकारियों ने सगाई रोक दी है. हमें अभी तक इसका मकसद नहीं पता है."