Kulgam Encounter: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में हुए एनकाउंटर में पांच आतंकी ढेर हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मारे गए आतंकी लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए थे. फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ज्ञात हो कि बीते रोज कुलगाम जिले के समनू गांव में दोपहर आतंकियों और सिक्योरिटी फोर्सेस के बीच मुठभेड़ शुरू हुई थी.


चलाया गया संयुक्त अभियान


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए 34 आरआर और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम ने कुलगाम के समनू गांव में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया था. घेरा सख्त होता देख आतंकियों ने गोलाबारी की और मुठभेड़ शुरू हो गई. देर रात गोलाबारी रुकी, लेकिन अगले दिन फिर से गोलाबारी शुरू हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि एनकाउंटर में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया गया है.


कश्मीर जोन पुलिस ने इस एनकाउंटर की जानकारी देते हुए कहा है कि ज्वाइंट ऑपरेशन में पांच आतंकियों को मार गिराया गया है. उनके पास से आपत्तिजन सामग्रियां बरामद हुई हैं. फिलहाल पुलिस इलाके की जांच कर रही है और उसे सैनिटाइज किया जा रहा है.


कश्मीर जोन पुलिस ने दी जानकारी


कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा,"कुलगाम पुलिस, सेना और सीआरपीएफ ने पांच आतंकवादियों को मार गिराया है. आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद की गई हैं. ऑपरेशन अंतिम चरण में है; इलाके को सेनिटाइज किया जा रहा है.