Lalu Yadav Wife Bailed: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी समेत उनकी दोनों बेटियों को नौकरी के बदले जमीन घोटाले में जमानत दे दी है. यह घटनाक्रम राबड़ी देवी और उनकी बेटी मीसा भारती के घोटाले के मामले में सुनवाई के लिए अदालत पहुंचने के बाद हुआ है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के जरिए दायर आरोपपत्र पर संज्ञान लेने के बाद अदालत ने उन्हें तलब किया था.


लालू यादव की पत्नी को मिली बेल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जमानत देते हुए अदालत ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ने जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है. अदालत ने यह भी कहा कि हालांकि जांच के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया था, फिर भी औपचारिक जवाब की आवश्यकता हो सकती है. बाद में, आरोपी व्यक्तियों के वकील ने कहा कि वे जमानत के हकदार हैं.


सीबीआई दायर करेगी फाइनल रिपोर्ट


एएनआई के जरिए एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें राबड़ी देवी और उनकी बेटी मिसा भार्ती दिल्ली के कोर्ट मे दिखाई दे रहे हैं. 30 जनवरी को, सीबीआई ने अदालत को बताया कि वह लालू प्रसाद और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले से संबंधित एक मामले में एक महीने के अंदर सभी आरोप पत्र दायर करेंगे. केंद्रीय जांच एजेंसी ने कहा कि फरवरी के आखिर तक फाइनल रिपोर्ट दर्ज कर दी जाएगी.