Madhya Pradesh: टमाटर की आसमान छूती कीमतों ने कई लोगों की आर्थिक स्थिति पर भारी असर डाल रहा है. लेकिन यही महंगाई मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण भी बन गई है. टिफिन सेवा चलाने वाले संजीव बर्मन ने कहा कि हाल ही में जब उन्होंने अपनी पत्नी से पूछे बिना खाना बनाते समय दो टमाटरों का इस्तेमाल किया तो दंपति के बीच बहुत बड़ा झगड़ा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बर्मन के मुताबिक उनकी पत्नी टमाटर के इस्तेमाल से परेशान थीं. क्योंकि उन्होंने इस बारे में उनसे सलाह नहीं ली थी. बर्मन के बयान के मुताबिक एक बहस के बाद उन्होंने अपनी बेटी के साथ उनका घर छोड़ने का फैसला किया. उसने उन्हें ढूंढने की कोशिश की लेकिन नहीं ढूंढ सका बाद में वह मदद के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन गया.


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की कि संजीव ने शिकायत दर्ज कराई है. संजीव ने बताया कि "बहस इसलिए शुरू हुई क्योंकि उसने जो सब्जी बना रहा था. उसमें दो टमाटर डाल दिए थे." उन्होंने कहा कि "उन्होंने तीन दिनों से अपनी पत्नी से बात नहीं की है और उन्हें नहीं पता कि वह कहां हैं."


आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों ने संजीव को आश्वासन दिया था कि वे उसकी पत्नी से संपर्क करेंगे और वह जल्द ही वापस आ जायेगी.


जानकारी के लिए बता दें कि टमाटर की कीमत सातवें आसमान पर पहुंच गई है. टमाटर के कीमत बढ़ने से लोगों का घर का बजट बिगड़ गया है. देश के कई शहरों में टमाटर की कीमत 150 के पार हो गया है. आपको बता दें कि उम्मीद जताई जा रही है कि 15 जुलाई के बाद टमाटर के दाम में गिरावट आएगी.


Zee Salaam