Manish Sisodia Custody: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने आम आदमी पार्टी (आप) नेता और राष्ट्रीय राजधानी के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 31 मई तक बढ़ा दी है. दिल्ली शराब नीति मामले में मनीष सिसोदिया फरवरी 2023 से न्यायिक हिरासत में हैं.


मनीष सिसोदिया की कस्टडी को बढ़ाया गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनके पूर्व बॉस, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इसी मामले में जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था. वह वर्तमान में चल रहे लोकसभा चुनावों के लिए अपनी पार्टी के लिए प्रचार करने के लिए अंतरिम जमानत पर बाहर हैं. उम्मीद है कि अब दिल्ली उच्च न्यायालय ईडी और सीबीआई के जरिए  दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग और भ्रष्टाचार के मामलों से जुड़ी सिसोदिया की जमानत याचिका पर अपना फैसला सुनाएगा.


हाई कोर्ट ने फैसला रख लिया था सुरक्षित


उच्च न्यायालय की वेबसाइट पर अपलोड की गई वाद लिस्ट के मुताबिक, न्यायमूर्ति स्वर्ण कांता शर्मा आज शाम 5 बजे दोनों जमानत याचिकाओं पर आदेश सुना सकती हैं. 14 मई को दिल्ली हाई कोर्ट ने आम आदमी पार्टी, सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय की दलीलें सुनने के बाद मनीष सिसोदिया की याचिका पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. पिछले हफ्ते ईडी ने आम आदमी पार्टी को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बनाया था और चार्जशीट फाइल की थी.