Delhi Excise Policy: दिल्ली सरकार की नई शराब पॉलिसी को लेकर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. इसी के चलते वह सोमवार को पूछताछ के लिए सीबीआई ऑफिस पहुंचे. जबकि वहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना हे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने के लिए बुलाया गया है. सीबीआई ऑफिस से पहले मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यालय पहुंचे फिर वहां से कई नेताओं के साथ राजघाट पर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने गए. आप नेताओं के अलावा सिसोदिया के साथ उनके काफी सारे सपोर्टर भी मौजूद थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़: गौहर खान के साथ सगाई रचाने पर बोले साजिद खान- 'तब मेरा कैरेक्टर ढीला था...'


मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर लगाए आरोप


 



दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पूरे मामले को फर्ज़ी बताया है और सीबीआई ऑफिस जाने से पहले कहा कि, “इनकी तैयारी मुझे गिरफ्तार करने की है. इन्होंने मेरे घर में रेड़ की, गांव में रेड़ की लेकिन कुछ नहीं मिला. ये मुझे जेल में डाल रहे हैं जिससे मैं गुजरात ना जा सकूं, गुजरात में स्कूलों का हाल बेहाल है और युवा बेरोज़गार है.”


यह भी पढे़: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मतदान शुरू, चिदंबरम और रमेश समेत कई नेताओं ने डाला वोट


आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की नई शराब पॉलिसी को लेकर बीजेपी ने सवाल खड़े किए थे. इस पॉलिसी में करप्शन और इर्रेगुलेरिटीज़ जैसे इल्ज़ाम लगाते हुए बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की थी. दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना ने चीफ सेक्रेटरी की रिपोर्ट के बाद इस पर जांच के ऑर्डर दिए थे. रिपोर्ट में मनीष सिसोदिया पर सवाल उठे थे क्योंकि दिल्ली का एक्साइज़ डिपार्टमेंट मनीष सिसोदिया के तहत काम करता है. हालांकि दिल्ली सरकार ने नई शराब पॉलिसी को वापस ले लिया था.


यह भी पढे़: जया बच्चन का मीडिया से भिड़त का नया वीडियो वायरल, यूजर बोले- इतना भाव देते ही क्यों हो?


संजय सिंह को हिरासत में लिया


मनीष सिसोदिया से पूछताछ के चलते सीबीआई के मुख्यालय सीजीओ कॉम्प्लैक्स में धारा 144 लागू कर दी गई थी ताकि आप कार्यकर्ता वहां इकट्ठा ना हो सकें. लेकिन इसके बावजूद आप सांसद संजय सिंह और कई कार्यकर्ताओं को सीजीओ कॉम्प्लैकस में इकट्ठा होने और प्रदर्शन करने पर दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया है. इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, “8 दिसंबर को गुजरात के नतीजे आएंगे. ये लोग तब तक मनीष को जेल में रखेंगे. ताकि मनीष गुजरात चुनाव में प्रचार के लिए ना जा पाएं”.


ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in