गौहर खान के साथ सगाई रचाने पर बोले साजिद खान- 'तब मेरा कैरेक्टर ढीला था...'
Advertisement

गौहर खान के साथ सगाई रचाने पर बोले साजिद खान- 'तब मेरा कैरेक्टर ढीला था...'

Sajid Khan Controversy: फिल्म डायरेक्टर साजिद खान बिग बॉस 16 में नज़र आने के बाद से सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें वह खुद अपने करेक्टर को ढीला बता रहे हैं.

 

गौहर खान के साथ सगाई रचाने पर बोले साजिद खान- 'तब मेरा कैरेक्टर ढीला था...'

Sajid Khan Controversy: बिग बॉस 16 (Big Boss 16) में एंट्री लेते ही साजिद खान के खिलाफ फिर एक बार विवाद खड़ा हो गया है. साल 2018 में #MeToo के तहत उनपर लगे आरोपों के चलते, पहले ही दिन से उन्हें शो से बाहर निकालने की मांग की जा रही है. इतना ही नहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिख साजिद खान को बाहर का रास्ता दिखाने की अपील की थी. ऐसे में रेडिट (Reddit) यूज़र ने साजिद खान का एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है. जो इस वक्त काफी सुर्खियों में है.

 

यह भी पढे़: जया बच्चन का मीडिया से भिड़त का नया वीडियो वायरल, यूजर बोले- इतना भाव देते ही क्यों हो?

यह इंटरव्यू किरण जुनेजा के शो 'कोशिश से कामयाबी तक' (Koshish Se Kamyabi Tak) में लिया गया था. इस शो में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स को बुलाकर उनसे उनके करियर की शुरुआत से लेकर आखिर तक का सफर पूछा जाता है. इसी इंटरव्यू के दौरान साजिद खान से उनकी लव लाइफ के बारे में बात करते करते गौहर खान तक मामला आ पहुंचा.

यह भी पढे़: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए मतदान शुरू, चिदंबरम और रमेश समेत कई नेताओं ने डाला वोट

गौहर खान से एक साल से भी ज़्यादा चला था रिश्ता

जब मेज़बान किरण ने साजिद को गौहर से सगाई के बाद अलग होने के बारे में पूछा, तो साजिद ने कहा, “उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. मैं उस वक्त लड़कियों के साथ बाहर घूमता था और बहुत झूठ बोलता था. मैंने वैसे कोई बदतमीज़ी नहीं की लेकिन हर लड़की को, 'आई लव यू, विल यू मैरी मी' बोला था." मज़ाक करते हुए साजिद ने आगे कहा कि, इस हिसाब से तो मेरी अब तक 350 बार शादी हो जानी चाहिए थी. उन्होंने यह भी कहा कि उनके जीवन में सभी महिलाएं भी उन्हें याद करती होंगी और साथ ही उन्हें गालियां भी देती होंगी. उन्होंने अपने लाइफ में 'आई लव यू' को सेल्फिश बताया. साजिद के मुताबिक, भारत में लव मैरिज से ज़्यादा अरेंज मैरिज कामियाब रहती हैं क्योंकि शादी के बाद दो इंसानों के बीच दोस्ती होने में समय लगता है, जिससे उन्हें अपने रिश्ता मज़बूत बनाने में मदद मिलती है. 

ऐसी ही खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in

Trending news