Manoj Tiwari Daughter: बीजेपी नेता मनोज तिवारी के घर बेटी ने जन्म लिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. आपको बता दें मनोज तिवारी के पहले दो बच्चे हैं, अब इस नन्ही परी ने जन्म लिया है. सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर साझा की है. उन्होंने लिखा है कि अब हमारे घर लक्षमी के बाद सरस्वति ने जन्म लिया है.


मनोज तिवारी ने ट्विटर पर शेयर किया फोटो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज तिवारी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें उनकी पत्नी हॉस्पिटल बेड पर लेटी मुस्कुरा रही हैं. तिवारी ने लिखा है- 'बड़े हर्ष के साथ सूचित करना है कि मेरे घर में लक्ष्मी के बाद सरस्वती का आगमन हुआ है..आज घर में प्यारी सी बिटिया पैदा हुई है.. उसपे आप सभी का आशीर्वाद बना रहे.. सुरभि-मनोज तिवारी'.


इंस्टाग्राम पर शेयर की थी वीडियो


आपको बता दें इससे पहले बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी सुरभि की गोद भराई की वीडियो शेयर की थी. इस दौरान उन्होंने बताया था कि वह जल्द ही एक और बच्चे के पिता बनने वाले हैं. मनोज तिवारी और सुरभि का ये दूसरा बच्चा है. इससे पहली पत्नी से भी उनकी एक बेटी है.


यह भी पढ़ें: कांग्रेस की यात्रा में आज केवल महिलाएं होंगी शामिल; राजस्थान में यात्रा का 8वां दिन


 


जानकारी के लिए बता दें सुरभि से पहले बच्चे का जन्म 2020 में हुए था. सुरभि से पहले 1999 में मनोज तिवारी ने रानी तिवारी से शादी की थी. रानी ने एक बेटी को जन्म दिया था. जिसका नाम रीति है. लेकिन उनका रिश्ता लंबा नहीं चल पाया और 11 साल बाद रानी और मनोज का तलाक हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने 2012 में अलग होने का फैसला किया था.


नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद हैं मनोज


मनोज तिवारी की इस तस्वीर पर खूब बधाईयां आ रही हैं. बीजेपी कार्यकर्ता और जनता उन्हें बधाई दे रही है और बच्ची की सेहत की दुआ कर रहे हैं. आपको बता दें मनोज तिवारी नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद है. वह बीजेपी का मजबूत चेहरा माने जाते हैं. ऐसा कहा जाता है कि मनोज तिवारी की दिल्ली में रह रहे पूर्वांचली और बिहार के लोगों पर अच्छी पकड़ है. उनके पास अच्छा जमीनी अनुभव है.


Zee Salaam Live TV