Hasin Jahan misbehaved in train: भारतीय टीम के बेहतरीन तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी के साथ बदसुलूकी का मामला सामने आया है. जिसके बाद उनकी पत्नी हसीन जहां एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. पत्नी हसीन जहां ने ट्रेन के टिकट चेकिंग स्टाफ पर खराब बर्ताव करने का इल्जाम लगाया है. जानकारी के अनुसार हसीन कटिहार से कोलकाता जा रही थीं. इसी दौरान उनके साथ ये मामला पेश आया है.


लेनी पड़ी रेलवे की मदद


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हसीन जहां के अनुसार जिस वक्त उनके साथ बुरा बर्ताव हुआ तो उन्होंने इस बात की जानकारी रेलवे को दी जिसके बाद उन्हें सुरक्षा के बीच कोलकाता तक लाया गया. हसीन जहां ने इस पूरे मामले की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.


हसीन जहां लिखती हैं- मैं एक रिश्तेदार की शादी में बिहार गई थी. जहां फ्लाइट की सुविधा नहीं थी. जोगबनी ट्रेन से कोलकाता वापस जा रहीं थी. मेरी ऊपर वाली 6 नंबर सीट थी. सात नंबर की सीट खाली थी. दूसरे पैसेंजर भी थे. एक पैसेंजर ने मुझसे कहा कि आप 7 नंबर वाली सीट पर सो जाएं. मैं उस सीट पर जाकर सो गई.



हसीन जहां ने कहा जब मालदा स्टेशन आया तो टीसी या टीटी एक बंदे को लेकर मुझसे बहुत गलत तरीके से पूछताछ की और मुझे उठने के लिए बोला. मेरा शीट और मोबइल सब फेक दिया. मैंने रेल हेल्पलाइन पर शिकायत की. अगले स्टेशन पर पुलिस टीम आई और मुझे प्रोटेक्शन के साथ कोलकाता तक ले जाया गया. मदद करने के लिए रेलवे पुलिस टीम का शुक्रिया.


पुलिस ने कही ये बात


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया कि इस मामले में अभी तक रेलवे के पास कोई अधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है. हालांकि उन्होंने मामले को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. आपको बता दें हसीन जहां मोहम्मद शमी से अलग रह रही हैं. उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे.