Mulayam Singh Yadav Passed Away: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि, "समाजवादी विचारों की एक मुखर आवाज़ आज मौन हो गई और देश के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए जब भी ज़रूरत पड़ी, उनका साथ हमेशा कांग्रेस को मिला है."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें: तलाक के बाद पूजा भट्ट ने कर ली ऐसी हालत, मौत के मुंह से वापिस आईं एक्ट्रेस


कांग्रेस को मिला साथ- सोनिया


सोनिया गांधी ने अपना शोक संदेश जारी कर कहा, "मुलायम सिंह यादव जी के निधन की ख़बर सुनकर दुखी हूं. समाजवादी विचारों की एक मुखर आवाज़ आज मौन हो गई. देश के रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में मुलायम सिंह जी का योगदान सदा अविस्मरणीय रहेगा. उससे कहीं ज़्यादा, शोषितों और वंचितों के लिए उनका संघर्ष सदैव याद किया जाएगा. देश के संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए जब भी ज़रूरत पड़ी, उनका साथ हमेशा कांग्रेस को मिला है. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें. उनके परिवार और समर्थकों के लिए यह अत्यंत दु:ख की घड़ी है. मेरी संवेदनाएं अखिलेश यादव और उनके परिजनों के साथ है. दिवंगत आत्मा को नमन और भावभीनी श्रद्धांजली."


ये भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने एडल्ट कैटेगरी में रखी आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G


राहुल गांधी ने बताया सच्चे योद्धा


इसके अलावा राहुल गांधी ने भी कहा, "मुलायम सिंह यादव जी का निधन एक बेहद दु:खद समाचार है. वो ज़मीनी राजनीति से जुड़े एक सच्चे योद्धा थे. मैं अखिलेश यादव समेत सभी शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं."


बता दें कि सोमवार सुबह 8.16 मिनट पर दिग्गज नेता मुलायम सिंह यादव ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में अपनी आखरी सांस ली. मुलायम सिंह 3 बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. बता दें कि दिवंगत मुलायम सिंह यादव का कल अंतिम संस्कार सैफई में किया जाएगा, जहां रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचेंगे.


इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in