तलाक के बाद पूजा भट्ट ने कर ली ऐसी हालत, मौत के मुंह से वापिस आईं एक्ट्रेस
Advertisement

तलाक के बाद पूजा भट्ट ने कर ली ऐसी हालत, मौत के मुंह से वापिस आईं एक्ट्रेस

Pooja Bhatt Divorce: पूजा भट्ट अपने तलाक के बाद काफी डिप्रेशन में आ गई थीं जिसके चलते उन्हें शराब की लत लग गई थी. ख़ैर अब वह इससे बहुत दूर रहती हैं.

तलाक के बाद पूजा भट्ट ने कर ली ऐसी हालत, मौत के मुंह से वापिस आईं एक्ट्रेस

Pooja Bhatt Divorce: बॉलीवुड में एक वक्त में अपनी छाप छोड़ चुकीं फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बड़ी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) काफी कंट्रोवर्सीज़ से घिरी रही हैं. सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी तो तब हुई थी जब पूजा भट्ट का उनके पिता महेश भट्ट के साथ किस करते हुए फोटो एक मैगज़ीन में छपा था. मैगज़ीन में छपे फोटो को लेकर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी. इसके बाद उनके पिता महेश भट्ट ने अपने एक बयान से एक और कंट्रोवर्सी खड़ी कर दी थी, उन्होंने कहा था- अगर पूजा उनकी बेटी नहीं होतीं तो वे उससे शादी कर लेते. उस वक्त पूजा भट्ट के करियर की शुरूआत ही हुई थी. 

ये भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड ने एडल्ट कैटेगरी में रखी आयुष्मान खुराना की फिल्म Doctor G 

तलाक के बाद लग गई थी शराब की लत

रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा भट्ट का अपने पति से तलाक होने के बाद वह बहुत शराब पीने लगीं थीं. शराब के बिना पूजा का दिन पूरा ही नहीं होता था. वह काफी एल्कोहॉलिक हो गई थीं और डिप्रेशन में भी चली गई थीं, जिसकी वजह से उनकी तबियत काफी बिगड़ने लगी थी. डॉक्टर ने चेकअप के बाद कहा था की अगर जल्दी ही उन्होंने शराब पीना बंद नहीं की तो उनकी जान भी जा सकती है. हालांकि पूजा ने डॉक्टर की सलाह पर शराब हमेशा के लिए छोड़ दी अब वह इससे बहुत दूर रहती हैं. आपको बता दें कि पूजा भट्ट की शादी मनीष मखीजा से हुई थी और वह शादी महज़ 11 साल ही चल पाई.

यह भी पढ़ें: 30 साल के एक्टर ने 15 साल कि रेखा को किया था जबरन किस, फूट-फूटकर रोईं रेखा

फिल्म डैडी से किया डेब्यू

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने 1989 में अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की थी. उन्होंने अपने पिता कि फिल्म ‘डैडी’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी आमिर ख़ान के साथ आई फिल्म ‘दिल है कि मानता नहीं’ से वह लाइमलाइट में आईं थीं. उनकी यह फिल्म उस वक्त सुपरहिट रही थी. फिर पूजा ने एक के बाद एक हिट फिल्में दीं जिनमें- सड़क, जूनून, जानम, फिर तेरी कहानी याद आई, सर, गुनहगार, तड़ीपार, नाराज़ शामिल हैं.

इसी तरह की ख़बरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news