Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक मुस्लिम लड़की को हिन्दू दोस्त से बात करना भारी मुसीबत बन गया. हिंदू लड़के से बात करते देख वहां पर खड़े मुस्लिम लड़कों ने उस लड़की से सड़क पर ही अभद्र व्यवहार किया. इतना ही नहीं उन्होंने पीड़िता के बुर्के को भी खींचा और उसे मारने के लिए बार-बार हाथ भी उठाया. लेकिन वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने उस लड़की को युवकों से बचा लिया. फिलहाल पीड़िता मुस्लिम लड़की की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लड़कों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला?
यह पूरा मामला जिले के कटघर थाना क्षेत्र के प्रभात मार्केट इलाके का है, जहां एक मुस्लिम लड़की (पीड़िता) प्राइवेट कंपनी में काम करती हैं. मुस्लिम लड़की के मुताबिक, वो हर रोज की तरह शाम को भी ड्यूटी से वापस अपने घर की तरफ जा रही थी तभी रास्ते में जान -पहचान के एक हिंदू लड़के ने उससे कुछ जानकारी मांगी तो वो रूक कर उससे बात करने लगी तभी कुछ मुस्लिम लड़कों ने उसे ये कहते हुए बेइज्जत किया कि क्या मुस्लिम लड़के मर गए हैं जो हिंदू लड़कों से बात कर रही हो.


यह भी पढ़ें:- बीवी बच्चों को दफ्ना चुका था ये मुस्लिम शख्स; एक साल बाद जिंदा वापस लौटा परिवार


दो राहगीरों ने आरोपियों के चंगुल से निकाला 
पीड़िता ने बताया कि इस दौरान उन लड़कों ने खूब बेइज्जत किया और मारने के लिए थप्पड़ भी उठाया, लेकिन उसी वक्त वहां से गुजर रहे 2 राहगीरों ने उन लड़कों से बचाया. इस पूरी घटना की पूरी जानकारी लड़की अपने परिवार वालों को दी, जिसके बाद परिवार वालों ने  इसकी शिकायत कटघर थान में की.  लड़की ने आरोपियों के खिलाफ लिखित में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है. 


मुरादाबाद सिटी  एसपी ने क्या कहा?
पीड़िता ने बताया कि मुझे उन लोगों के नाम तो नहीं पता लेकिन जो लोग वहां खड़े थे वो लोग उन्हें वसीम और नाजिम नाम से पुकार रहे थे. वहीं, घटना से  जुड़ी जानकारी देते हुए एसपी सिटी रणविजय सिंह ने कहा कि गुलाबबाड़ी क्षेत्र की एक लड़की के साथ अभद्रता की सूचना पर हमने तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस जांच में जुट गई है. अफसर ने कहा कि जहां पर पीड़िता के साथ अभद्रता हुई है उसके आस पास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जो भी सबूत हमें जांच में मिलेंगे उसी के हिसाब से इसका निस्तारण किया जायेगा.