Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मुस्लिम शख्स को 'जय श्रीराम' लिखी टी-शर्ट पहनना भारी पड़ गया है. कानपुर में हिंदूवादी संगठन 'बजरंग दल' के दो लोगों ने पुलिस में शिकायत की है कि एक मुस्लिम शख्स ने 'जय श्रीराम' लिखी टी-शर्ट पहन कर वेज कबाब बेचा. उनका इल्जाम है कि सख्स अपनी मुस्लिम पहचान छिपा कर कारोबार कर रहा है. इल्जाम यह भी है कि मुस्लिम शख्स अपने स्टॉल पर वेज कबाब बेचता है और उसमें कथित तौर पर मिलावट करता है. यह मामला कानपुर के गुजैनी एरिया का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस
TOI ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा है कि मुस्लिम शख्स के खिलाफ अभी कोई FIR नहीं दर्ज की गई है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि वह पहले सबूत इकट्ठा करेंगे उसके बाद मुस्लिम शख्स के खिलाफ एक्शन लेंगे.


यह भी पढ़ें: UP News: बिजनौर में मुस्लिम दुकानदारों के सामने रोजी-रोटी का संकट, वक्फ की 9 दुकानें सील


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, बजरंग दल के दो कार्यकर्ता 'बाउना सविता' नाम के स्टॉल पर स्नैक्स खरीदने के लिए गए. उन लोगों ने स्टॉल पर खड़े शख्स से उसकी पहचान के बारे में पूछा. पुलिस के मुताबिक दोनों लोगों को कबाब के स्वाद पर शक हुआ. इसके बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की है. जब पुलिस ने शख्स से उसकी पहचान के बारे में पूछा, तो शख्स ने बताया कि उसका नाम मोहम्म कल्लू है. इस पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विरोध जताया. 


पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
कार्यकर्ताओं का इल्जाम है कि मुस्लिम शख्स अपनी पहचान छिपाकर कारोबार कर रहा है और खाने में मिलावट कर रहा है. पुलिस ने कार्यर्ताओं को शांत कराया. पुलिस ने उन लोगों को भरोसा दिलाया है कि पहले इस मामले में जांच की जाएगी इसके बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.