Mussoorie Hotel Fire: उत्तराखंड के मसूरी में एक होटल में भयानक आग लग गई है. ये होटल कैमल रोड पर है,  हादसे में दो गाड़ियां जलकर राख हो गई हैं. फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. आग लगने के वक्त होटल में मैनेजर समेत 8 लोग मौजूद थे, जिन्हें पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है. ये आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है.


मसूरी के होटल में लगी आग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक ये हादसा कुलडी के कैमल रोड पर मौजूद रिंग होटल में हुआ है. कोई जानी नुकसान होने की जानकारी नहीं है, हालांकि कुछ गाड़ियां इस आग की चपेट में जरूर आ गईं. जिस वक्त ये खबर लिखी जा रही है उस वक्त आग को बुझाने की कोशिश जारी है और मौके पर पुलिस मौजूद है.


होटल में चल रहा था कंस्ट्रक्शन का काम


रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल का पुननिर्माण का काम चल रहा था. शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई. लोगों ने आग की लपटें और धुए का गुबार उठते देखा तो पुलिस की इस बात की जानकारी दी. दमकल और पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश शुरू की गई. आसपास बसावट होने की वजह से डर इस बात का था कि आग दूसरी बिल्डिंग्स में न लग जाए. जिस वजह से आसपास के  घरों को खाली कराया गया है.



होटल काफी वक्त से खाली पड़ा था. पुलिस ने जानकारी दी है कि मौके पर कोई गेस्ट मौजूद नहीं था, केवल होटल का स्टाफ ही था, जिन्हें रेस्क्यू कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मैनेजर के साथ होटल में 8 लोग मौजूद थे, जो पूरी तरह से सुरक्षित हैं. होटल में लकड़ी का इस्तेमाल ज्यादा किया गया था, जिसकी वजह से आग ने भयानक रूप ले लिया. इस आग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.