Neha Singh Rathore New Song: भोजपुरी गायिका नेहा सिंह राठौर 'यूपी में का बा' गाने से सुर्ख़ियों में आई. अब उनका नया गाना सामने आया है जिसमें एक बार फिर वो केंद्र सरकार पर तंज़ करती नज़र आ रही हैं. नेहा सिंह राठौर अपने गानों के ज़रिए कई मुद्दों को उठाती रहती हैं. सोशल मीडिया पर नेहा का लोकगीत उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसमें नेहा ने अडानी से लेकर चोकीदार तक पर निशाना साधा है. गायिका को पिछले महीने यूपी पुलिस की तरफ से नोटिस दिया गया था. पुलिस का मानना था कि उनके गाने समाज पर बुरा असर डाल रहे हैं और माहौल बिगड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


भोजपुरी लोकगीत सिंगर नेहा सिंह राठौर एक बार फिर अपने नए गाने की वजह से चर्चा में आ गई हैं. नए गाने में नेहा ने अडानी से लेकर चौकीदार तक को निशाना बनाया है. 'कुल धन अडनिया के पास जा रहल बा और साहेब जी कहें विकास हो रहल बा, दोस्ती में देशवा के नाश हो रहल बा और साहेब जी कहें विकास हो रहल बा, के ज़रिए वो तंज़ करती नज़र आईं. नेहा के पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं,लोगों को उनका बेबाक अंदाज़ काफ़ी पसंद आ रहा है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा आप सबका नाम खुले आम ले रही हैं तो वहीं दूसरे यूज़र ने कहा लिखा कि आप कितने लोगों से दुश्मनी लेंगी.


 


नेहा सिंह ने एक बार बताया था कि एक गाना लिखने के लिए उन्हें कितने कागज फाड़ने पड़ते हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ ये बात भी शेयर की थी कि कई बार ऐसा होता है कि एक ही बार में मूड बन जाता है और पूरा गीत लिख लेती हूं, लेकिन जब मूड खराब रहता है तो गाने के बोल समझ नहीं आते और काफी देर लगती है. नेहा सिंह राठौर तंजिया गानों के अलावा पारंपरिक लोकगीत भी गाती हैं. लोगों को उनका सामाजिक मुद्दों पर गाने लिखना काफी पसंद है. इन मुद्दों पर व्यंग्य करत हुए वो बहुत कुछ ऐसा कह जाती हैं कि उनके गाने वायरल हो जाते हैं. नेहा के यूट्यूब फॉलोवर्स की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है.


Watch Live TV