UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सूद सहित 5,600 रुपये नहीं लौटाने पर 35 साल के एक लहसुन बेचने वाले को निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट करने की घटना सामने आई है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आढ़ती और उनके साथियों ने मिलकर इस शर्मसार घटना को अंजाम दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने जाननकारी दी है कि ‘आढ़ती’ समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित  ने एक महीने पहले आढ़ती से सूद पर पैसे लिए थे लेकिन वो दे नहीं पाया जिसकी वजह से आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी.पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह लहसुन का ठेला लगाने के अलावा नोएडा सेक्टर 88 के फल-सब्जी बाजार में काम करता है.


सोनी और हॉटस्टार पर नहीं, इन प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच



 उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले पीड़ित आदमी ने कहा, सोमवार को वह कुल 5,600 रुपये सदू सहित में से 2,500 रुपये चुकाने गया था और उसने आरोपी से गुजारिश की थी कि वह बाकी बचे कर्ज भी चुका देगा. पीड़ित कहता है,"आढ़ती ने अपने अकाउंटेंट और दो मजदूरों को दुकान पर बुलाया और मुझे दुकान में ही पकड़ लिया, इसके बाद मुझे निर्वस्त्र किया और लाठी-डंडों से पीटा और गालियां दीं". 


घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में कथित तौर पर पीड़ित को कपड़े उतारने के लिए मजबूर करने और उसे गालियां देते हुए दिखाया गया है. बाद में उस निर्वस्त्र आदमी को बिना कपड़े के दुकान से बाहर खुले में भेज दिया जाता है. एडिशिनल डीसीपी दीक्षित ने कहा कि मामले में सोमवार को ही आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.


दीक्षित ने कहा, "मुख्य आरोपी सुंदर सिंह और उसके सहयोगी भगनदास सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. जो लोग फरार हैं उन्हें भी जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनके खिलाफ कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी".